सलमान खान ने Bigg Boss में उड़ाया शमिता के रिश्ते का मजाक, राकेश और करण को लेकर कही ये बात

70


सलमान खान ने Bigg Boss में उड़ाया शमिता के रिश्ते का मजाक, राकेश और करण को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस’ के हर वीकेंड का वार एपिसोड में अक्सर सेलेब्स आते हैं. इस बार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ‘हुनरबाज’ शो का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे. बीते शनिवार को ‘बिग बॉस’ में मिथुन चक्रवर्ती का सलमान का स्वागत किया. वह मिथुन को ‘बिग बॉस’ के हर कंटेस्टेंट से मिलवाते हैं. वह मजाकिया अंदाज में सभी के हुनर के बारे में बताते हैं. इस दौरान उन्होंने शमिता शेट्टी के रिश्ते का जमकर मजाक उड़ाया. 

सलमान ने बताया करण कुंद्रा का हुनर

सलमान (Mithun Chakraborty) मिथुन चक्रवर्ती के सामने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को इंट्रोड्यूस करवाते हुए कहते हैं, ये सबसे बड़े हुनरबाज है. इनका हुनर ये है कि ये तेजस्वी (Tejasswi Prakash) को झेलते हैं. इसके बाद वह तेजस्वी के बारे में कहते हैं, इन्होंने सिर्फ एक लाइन आर यू सीरियस? बोल-बोलकर रिकॉर्ड तोड़ दिया है. वहीं सलमान, करण कुंद्रा और राकेश बापट को लेकर शमिता (Shamita Shetty) की भी टांग खींचते हैं. वह बताते हैं कि शमिता दोनों को लेकर बहुत कंफ्यूज है. 

कंफ्यूज हैं शमिता शेट्टी ?

सलमान खान कहते हैं, शमिता (Shamita Shetty) का हुनर ये है कि इनकी लाइफ में एक कुंद्रा है और एक राकेश बापट. लेकिन ये कंफ्यूज है कि इन्हें कुंद्रा चाहिए या राकेश बापट चाहिए. मराठी या पंजाबी. सलमान की ये बातें सुनकर तेजस्वी और करण कुंद्रा हंसने लगते हैं. शमिता कहती हैं, कोई कंफ्यूजन नहीं है.  मालूम हो कि करण कुंद्रा और तेजस्वी के बीच प्यार का परवान चढ़ गया है. दोनों इस वक्त रिलेशनशिप में हैं. वहीं शमिता शेट्टी ‘बिग बॉस ओटीटी’ में राकेश बापट के काफी क्लोज हो गई थीं. दोनों ने कहा है कि वे ‘बिग बॉस’ के बाद अपने रिश्ते को आगे लेकर जाएंगे.

मिथुन के साथ सलमान ने जमकर की मस्ती

गौरतलब है कि शो में सलमान खान (Salman Khan) मिथुन के साथ जमकर-मजाक मस्ती करते हुए नजर आए. सलमान, मिथुन के गाने पर डांस करते हैं और कहते हैं, ईस्ट या वेस्ट मिथुन दा इस द बेस्ट कोई शक? सलमान की ये बातें सुनकर मिथुन हंसने लगते हैं. सलमान आगे डायलॉग मारते हुए कहते हैं, देखने में बेवड़ा, भागने में घोड़ा और मारने में हथौड़ा…ये सुनकर मिथुन कहते हैं, मैं ही क्यों टारगेट होता हूं बार-बार. इसीलिए तूने मुझे यहां बुलाया है? 

इसे भी पढ़ें: ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर ट्रोलिंग पर भड़कीं Malaika Arora, दिया ये करारा जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link