सलमान खान ने इशारों- इशारों में बता दिया ‘बिग बॉस 16’ के विनर का नाम, इन 3 चीजों ने खोली पोल!

80
सलमान खान ने इशारों- इशारों में बता दिया ‘बिग बॉस 16’ के विनर का नाम, इन 3 चीजों ने खोली पोल!

सलमान खान ने इशारों- इशारों में बता दिया ‘बिग बॉस 16’ के विनर का नाम, इन 3 चीजों ने खोली पोल!

‘बिग बॉस 16’ के फिनाले में अब बस कुछ ही दिनों का फासला है। ट्विटर पर अभी से इस बात की बहस छिड़ गई है कि कौन विनर बनेगा? कौन ‘बिग बॉस 16’ की ट्रॉफी जीतेगा। जहां एक वर्ग प्रियंका चाहर चौधरी के पक्ष में खड़ा है, वहीं दूसरा वर्ग शिव ठाकरे को ‘बिग बॉस 16’ के विनर के रूप में देखना चाहता है। शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी के बीच ‘बिग बॉस 16’ के विनर को लेकर तगड़ा टकराव चल रहा है। अब इस सीजन की ट्रॉफी किसे मिलेगी और किसे नहीं, यह तो 12 फरवरी को पता चलेगा, लेकिन सलमान ने इशारों-इशारों में बता दिया है कि 16वां सीजन कौन जीतने वाला है।

Bigg Boss 16 की विनर कोई और नहीं बल्कि Priyanka Chahar Choudhary होंगी और यह 21 जनवरी का एपिसोड देखने के बाद खुद ही क्लियर हो रहा है। दरअसल हर वीकेंड का वार जब भी सलमान खान आते हैं तो वह अन्य घरवालों के साथ-साथ प्रियंका चौधरी की भी क्लास लगाते हैं। सलमान को कई बार प्रियंका पर इस बात के लिए डांटते हुए देखा गया कि वह दूसरों के मुद्दों में घुसती हैं। कभी अंकित गुप्ता को न बोलने देने के लिए भी प्रियंका को डांटा गया। यानी किसी न किसी बात की वजह से प्रियंका हमेशा ही निशाने पर रहीं। लेकिन 21 जनवरी के एपिसोड में नजारा कुछ और ही था।

क्लास लगाने के बजाय बांधे तारीफों के पुल

Salman Khan ने प्रियंका की क्लास लगाने के बजाय उनकी अचानक ही तारीफ शुरू कर दी। जबकि प्रियंका की क्लास लगाने के लिए एक मुद्दा तो था ही। वह मुद्दा था टीना दत्ता का। जब टीना रात को शालीन के बारे में कुछ शर्मसार करने वाली बातें और कोई चीज मांगे जाने के बारे में बता रही थीं तो प्रियंका उन्हें कुरेद-कुरेदकर पूछ रही थीं। टीना मना कर रही थीं, लेकिन प्रियंका उन्हें फोर्स कर रही थीं और कह रही थीं कि जब शालीन ने उनके बारे में इतना कुछ बोला है तो फिर वह क्यों छुपा रही हैं। सलमान अगर चाहते तो इस बात पर प्रियंका की क्लास ले सकते थे। वह उन्हें टोक सकते थे कि आखिर इस तरह की चीजों को वह क्यों शो पर उछालना चाहती थीं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Bigg Boss 16: निमृत की इस बात पर बुरी तरह भड़के शिव, गुस्से में आकर फेंकी जैकेट और बोले- झगड़ा करने आई है?

हीरोइन मैटीरियल, साथ फिल्म करने की ख्वाहिश

बल्कि सलमान ने तारीफ ही की। उन्होंने Priyanka Chahar Choudhary से कहा कि टीना का प्रियंका से बात करना मतलब सभी ऑडियंस और बिग बॉस के फैंस से बात करना है। वह प्रियंका से बड़े ही प्यार से बात करते नजर आए और तारीफ भी की। उन्होंने यहां तक कहा कि वह भविष्य में प्रियंका चौधरी को अपनी फिल्म में लेना चाहेंगे। उन्होंने प्रियंका को ‘हीरोइन मैटीरियल’ भी बताया।

navbharat times -Bigg Boss 16: प्रियंका की निमृत के खिलाफ बगावत, टीना दत्ता के साथ बनाया फिनाले वीक से बाहर करने का प्लान!

‘एक्स्ट्रा’ में डाले जाने पर बदलाव

तीसरी बात, जिससे साबित हो गया कि प्रियंका ‘बिग बॉस 16’ की विनर बन सकती हैं, वह है जब साजिद खान ने प्रियंका को अपनी फिल्म के लिए ‘एक्स्ट्रा’ में डाला। दरअसल सलमान ने ‘वीकेंड का वार’ में आए साजिद खान से पूछा था कि वह अपनी फिल्म बनाएंगे तो बिग बॉस के किस कंटेस्टेंट को क्या रोल देंगे। इस पर साजिद ने प्रियंका को पहले ‘एक्स्ट्रा’ में डाल दिया। लेकिन जब सलमान ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि प्रियंका एक्स्ट्रा में होनी चाहिए तो साजिद ने उन्हें बतौर लीड ले लिया। उन्होंने बोर्ड पर ‘बिग बॉस 16’ के ब्लॉकबस्टर के तहत लीड रोल में रखा। साथ में एमसी स्टैन थे।

वहीं लेटेस्ट एपिसोड में टीना को जब सलमान ने फटकारा और प्रियंका ने जिस तरह से उन्हें संभाला, उसकी तारीफ हो रही है। यह बात भी प्रियंका के फेवर में बेहद स्ट्रॉन्ग तरीके से जा रही है। इस तरह कहीं न कहीं इस बात से इशारा मिल गया कि हो न हो प्रियंका चाहर चौधरी ‘बिग बॉस 16’ की विनर हो सकती हैं। पर ऐसा वाकई होगा या नहीं, यह तो 12 फरवरी को ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले पर पता चलेगा।