‘समय काटने के लिए कोई मेंढक तौलने का मजा लेना चाहे तो उसे कोई नहीं रोक सकता’ सुशील मोदी ने नीतीश पर ली चुटकी

8
‘समय काटने के लिए कोई मेंढक तौलने का मजा लेना चाहे तो उसे कोई नहीं रोक सकता’ सुशील मोदी ने नीतीश पर ली चुटकी

‘समय काटने के लिए कोई मेंढक तौलने का मजा लेना चाहे तो उसे कोई नहीं रोक सकता’ सुशील मोदी ने नीतीश पर ली चुटकी

Bihar Politics: 2024 लोकसभा चुनाव के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं। नीतीश के प्रयास पर तंज कसते हुए सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने कहा कि नीतीश कुमार की यात्राएं सिर्फ फोटो सेशन और राजनीतिक पर्यटन है।

 

हाइलाइट्स

  • शरद पवार पहले ही निकाल चुके अडाणी मुद्दे पर विपक्षी एकता की हवा: सुशील मोदी
  • पश्चिम बंगाल में भाजपा शून्य से 64 विधायकों और 18 सांसदों की पार्टी बनी: सुशील मोदी
  • क्या बंगाल में कांग्रेस, माकपा और टीएमसी एक मंच पर आ सकते हैं? : सुशील मोदी
  • यूपी में सपा-कांग्रेस, बुआ-बबुआ मिल कर भी नहीं जीत पाए : सुशील मोदी
नीलकमल, पटना:बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि केवल चर्चा में बने रहने के लिएनीतीश कुमारएक ऐसे समय में विपक्षी एकता का प्रयास करते दिखते रहने चाहते हैं। जबकि एनसीपी प्रमुख शरद पवार तो अडाणी मुद्दे पर विपक्षी एकता की हवा पहले ही निकाल चुके हैं। यहां तक कह चुके हैं कि महाराष्ट्र में महाअघाड़ी गठबंधन के कल का कोई ठिकाना नहीं है।सुशील मोदीने कहा कि नीतीश कुमार की दिल्ली, कोलकाता या लखनऊ की यात्रा राजनीतिक पर्यटन और फोटो सेशन के सिवा कुछ नहीं है।

नीतीश कुमार को पीएम नरेंद्र मोदी से बहुत चिढ़: सुशील मोदी

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का कहना है कि नीतीश कुमार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत चिढ़ है। सुशील मोदी ने बताया कि बिहार पुलिस के सोशल मीडिया साइट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की की तारीफ वाला एक गाना पोस्ट होने पर उन्होंने उस व्यक्ति को ही निलंबित कर दिया। सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार भले ही सोशल साइट से तो गाना हटवा सकते हैं, लेकिन जो प्रधानमंत्री के नाम का गली-गली में शोर है, उसे कैसे मिटा पाएंगे। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आज नीतीश कुमार कह रहे हैं कि इतिहास मिटाया जा रहा है। लेकिन हकीकत है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा नया इतिहास गढ़ रही है।

Bihar Politics: शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार से सुशील मोदी के 10 बड़े सवाल…जानिए बीजेपी नेता ने क्या पूछा है

बंगाल में BJP शून्य से 64 MLAs पर पहुंच गई: सुशील मोदी

2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी विरोधी राजनीतिक दलों को एक मंच पर लाने की शुरुआत हो चुकी है। 2024 में भाजपा मुक्त भारत बनाने का संकल्प लेने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस दौरान ममता बनर्जी ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि वह बीजेपी को जीरो पर देखना चाहती है। ममता बनर्जी के इस बयान के बाद बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने ममता बनर्जी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा शून्य से 64 विधायकों और 18 सांसदों की पार्टी बन गई। अब नीतीश कुमार क्या बंगाल में कांग्रेस, माकपा और टीएमसी को एक मंच पर ला सकते हैं? सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में टीएमसी नहीं और बंगाल में जब जदयू- राजद का कोई जनाधार नहीं है। तब नीतीश-ममता एक-दूसरे की क्या मदद कर सकते हैं? वे सिर्फ साथ में चाय पी सकते हैं और बयान दे सकते हैं।
अब देश में भ्रष्टाचारियों के परिवार को जोड़ने की कोशिश, ‘बिचौलिया’ बने नीतीश कुमार: सम्राट चौधरी

क्या समय काटने के लिए मेंढक तौलने का मजा ले रहे हैं नीतीश: सुशील मोदी

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यूपी में एक बार दो लड़के ( राहुल-अखिलेश) मिलकर भाजपा को हराने में विफल रहे तो दूसरी बार बुआ-बबुआ ( बसपा-सपा) मिल कर लड़े। दोनों बार एकजुट विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के सामने टिक नहीं पाया। सुशील मोदी ने कहा कि 2019 के संसदीय चुनाव में भाजपा को उत्तर प्रदेश की 80 में से 62 सीटें मिलीं। जबकि सपा मात्र 3 सीट पा सकी। बसपा को 10 सीट मिली, लेकिन चुनाव बाद बुआ ने बबुआ का साथ छोड़ दिया। क्या नीतीश कुमार काठ की यही जली हुई हांडी फिर से आग पर चढ़ा पाएंगे? उन्होंने कि आज के हालात न 1977 जैसे हैं, न भाजपा-विरोध के अलावा कोई राष्ट्रीय मुद्दा है और न विपक्ष के पास कोई सर्वमान्य नेता है। सुशील मोदी ने कहा कि अगर समय काटने के लिए कोई मेंढक तौलने का मजा लेना चाहता है, तो उसे कोई नहीं रोक सकता।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरेंडाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिएNBT फेसबुकपेज लाइक करें

पढ़ें लेटेस्टबिहारकी ताजा खबरें लोकप्रियPatnaNewsकी हिंदी वेबसाइट नवभारत टाइम्स पर

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News