सब फुटेज खा रहे, पर सौंदर्या शर्मा जीत रही हैं दिल, ट्विटर पर छाई हुई हैं मोहतरमा

190
सब फुटेज खा रहे, पर सौंदर्या शर्मा जीत रही हैं दिल, ट्विटर पर छाई हुई हैं मोहतरमा

सब फुटेज खा रहे, पर सौंदर्या शर्मा जीत रही हैं दिल, ट्विटर पर छाई हुई हैं मोहतरमा

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में इस समय धमाल मचा हुआ है। जब साजिद खान कैप्टन बने, उसके बाद अर्चना गौतम संग उनकी खूब बहसबाजी हुई। सारे घरवाले एक तरफ और अर्चना एक तरफ। ये बवाल अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि घर में एक और ‘महासंग्राम’ छिड़ गया। शालीन भनोट और एमसी स्टैन के बीच हाथापाई हुई। शिव ठाकरे भी इस लड़ाई में कूदे। शालीन का कहना है कि उनके साथ हिंसा हुई है, जबकि बिग बॉस ने इससे साफ इनकार किया। अभी तक इसी को लेकर वाद-विवाद हो रहा है। इन सबके बीच सौंदर्या शर्मा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ट्विटर पर Soundarya Winning Hearts ट्रेंड हो रहा है। फैंस का कहना है कि सौंदर्या ने सभी का दिल जीता है। आइये जानते हैं कैसे।

MC Stan: शालीन भनोट से झगड़े के बाद बिग बॉस ने एमसी स्टैन को दी बड़ी सजा, पहले कन्फेशन रूम में लगाई थी फटकार
गौतम सिंह विज का हमेशा दिया साथ

पहला तो सौंदर्या शर्मा ने गौतम सिंह विज का साथ देकर ऑडियंस का दिल जीता है। गौतम की तरफ से भले ही ये हमेशा फेक लगा है, लेकिन सौंदर्या ने हर कदम पर उनका साथ दिया। जब गौतम ने कैप्टन बनने के लिए पूरे राशन को कुर्बान कर दिया था और घरवाले उनके खिलाफ हो गए थे, तब भी सौंदर्या उनके साथ खड़ी थीं। जब वीकेंड का वार में सलमान खान ने सौंदर्या को एक क्लिप दिखाई, जिसमें गौतम के सामने शालीन और निमृत उनका मजाक उड़ा रहे थे। ये क्लिप देखने के बाद सौंदर्या भले ही बहुत रोई थीं, लेकिन बाद में उन्होंने फिर गौतम का साथ दिया।

फुटेज से दूर सबका ख्याल रखा

बीते एपिसोड में जब टीना दत्ता को चोट लगी और पूरा घर लड़ाई में घुस गया, तब सौंदर्या ही थीं, जो टीना के पास थीं और उनका ख्याल रख रही थीं। वो सुम्बुल के पास भी थीं, जब टीना दत्ता सुम्बुल को सुना रही थीं और सुम्बुल रो रही थीं। फैंस का कहना है कि जब पूरा घर फुटेज पाने के लिए लड़ाई में घुसा हुआ था, तब सौंदर्या सबको संभाल रही थीं।

सबसे खूबसूरत…

सौंदर्या शर्मा के ट्रेंड में होने की एक वजह ये भी है कि फैंस उन्हें सबसे खूबसूरत बता रहे हैं। वो उनकी फोटोज शेयर कर रहे हैं। सौंदर्या अपनी डाइट का बहुत ख्याल रखती हैं। उनके डिंपल पर बहुत से लोग फिदा हैं।

अर्चना का दिया साथ

कुछ फैंस का ये भी कहना है कि सौंदर्या अपने दोस्त के साथ हमेशा खड़ी रहती हैं। ये तब भी देखने को मिला था, जब अर्चना गौतम के खिलाफ सारे घरवाले हो गए थे और शिव और निमृत ने उनके कपड़े फेंक दिए थे और जब वो रो रही थीं, तब सौंदर्या उनके साथ मौजूद थीं।

इस हफ्ते हैं नॉमिनेट

वैसे सौंदर्या शर्मा इस हफ्ते नॉमिनेटेड हैं। उनके साथ गौतम सिंह विज, शालीन भनोट और टीना दत्ता भी बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। बताया जा रहा है कि गौतम बेघर हो सकते हैं, लेकिन ये तो आज का एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा। आप ‘शनिवार का वार’ आज (19 नवंबर) रात को 9.30 पर कलर्स चैनल पर देख सकते हैं।