सब कह रहे सुम्‍बुल तौकीर खान जीतेंगी ‘बिग बॉस 16’, पर पहले एपिसोड में हो गई ये बड़ी भूल!

83
सब कह रहे सुम्‍बुल तौकीर खान जीतेंगी ‘बिग बॉस 16’, पर पहले एपिसोड में हो गई ये बड़ी भूल!

सब कह रहे सुम्‍बुल तौकीर खान जीतेंगी ‘बिग बॉस 16’, पर पहले एपिसोड में हो गई ये बड़ी भूल!

‘बिग बॉस 16’ की एक अक्टूबर को धमाकेदार शुरुआत हुई। एक-एक करके टीवी के नामी चेहरों ने सलमान खान के शो में लाजवाब एंट्री की। कोई वकील, कोई मिस इंडिया तो कोई इंजीनियर और रैपर, हर कलेवर का कंटेस्टेंट इस बार ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बना है। लेकिन इन सबके बीच दो चेहरों यानी फिल्म डायरेक्टर साजिद खान और ‘इमली’ फेम सुम्‍बुल तौकीर खान की चर्चा हो रही है। जहां एक तरफ साजिद खान को बिग बॉस के घर में देख लोगों का पारा चढ़ गया, वहीं उन्हें अपनी प्यारी ‘इमली’ यानी सुम्‍बुल तौकीर को देख खुशी भी हुई। साजिद खान ‘मी टू’ के तहत खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों को लेकर चर्चा में रहे थे। ऐसे में जब वह ‘बिग बॉस’ का हिस्सा हैं तो लोगों का उन पर गुस्सा फूट रहा है। वहीं सुम्‍बुल तौकीर को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। लोग सुम्‍बुल में ‘बिग बॉस 16’ का विनर देख रहे हैं, लेकिन पहले ही दिन सुम्‍बुल ने बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा कर दिया कि लोग भी हैरान हैं। क्या किया सुम्‍बुल ने? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Bigg Boss 16 के प्रीमियर पर ही सुम्‍बुल को देख लोगों ने उन्हें ‘विनिंग मटीरियल’ बताना शुरू कर दिया। ट्विटर पर फैंस कहने लगे कि ‘बिग बॉस 16’ की विनर Sumbul Touqeer Khan ही बनेंगी। यही नहीं, सुम्‍बुल ने होस्ट Salman Khan का भी दिल जीत लिया। सुम्‍बुल ने प्रीमियर पर तो ऐसे तेवर दिखाए कि वह ‘बिग बॉस’ के घर में धमाल मचा देंगी और जबरदस्त शुरुआत करेंगी। चेहरे पर वो एक्साइटमेंट और कुछ कर-गुजरने की ललक भी साफ नजर आ रही थी। यही नहीं, सलमान ने भी सुम्‍बुल को ढंग से गेम खेलने और खुद को न खोने देने की सलाह दी थी। लेकिन सुम्‍बुल तौकीर तो बिग बॉस के घर में जाते ही खो गईं और एक गलती कर बैठीं।


पहले ही दिन सुम्‍बुल तौकीर की भूल
पहले ही दिन वह बिग बॉस के किसी भी कोने में ‘नजर’ नहीं आईं। नजर आने से मतलब है कि सुम्‍बुल तौकीर बिग बॉस के घर में कुछ भी मस्ती-मजाक करती या किसी एक्टिविटी में हिस्सा लेती नहीं दिखीं। एक तरह से उन्होंने ‘बिग बॉस 16’ के पहले एपिसोड में निराश कर दिया। अगर आने वाले एपिसोड्स में भी ऐसा रहा तो सुम्‍बुल तौकीर को भारी पड़ सकता है। क्योंकि इस बार बिग बॉस जल्दी में हैं।

दो मौके जब दिखीं सुम्‍बुल और छा गईं

‘बिग बॉस 16’ के पहले एपिसोड में सुम्‍बुल तौकीर बस दो ही मौकों पर दिखीं, जिसकी तारीफ भी सोशल मीडिया पर हो रही है। एक तो तब, जब गौतम विज और एमसी स्टेन का झगड़ा हुआ। सुम्‍बुल ने साजिद खान के साथ मिलकर दोनों का बचाव किया। यही नहीं सुम्‍बुल ने गौतम को समझाया भी। इसके अलावा जब बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क को लेकर अर्चना गौतम और निमृत कौर अहलूवालिया का झगड़ा हुआ तो भी सुम्‍बुल ने उनका बीचबचाव किया। इन दो मौकों को छोड़ दिया जाए तो सुम्‍बुल तौकीर पूरे एपिसोड में एकदम फीकी और मुरझाई नजर आईं। अन्य कंटेस्टेंट्स की तुलना में उनका स्क्रीन टाइम में बहुत कम नजर आया।


नहीं दिखा सुम्‍बुल का चुलबुलापन
पहले एपिसोड में जो कंटेस्टेंट्स सबसे ज्यादा छाए रहे और उनकी चर्चा भी हुई, उनमें अब्दू रोजिक, अर्चना गौतम, निमृत कौर अहलूवालिया, मान्या सिंह, टीना दत्ता, साजिद खान और शालीन भनोट का नाम शामिल है। लेकिन सुम्‍बुल तौकीर इनकी तुलना में शो से एकदम गायब लगीं। इसकी एक वजह यह भी हो सकती है कि सुम्‍बुल तौकीर को फैंस ने हमेशा ही चुलबुले अंदाज में देखा है। टीवी शो ‘इमली’ में भी सुम्‍बुल अपने इसी अंदाज से पूरे देश की चहेती बन गईं। यही चुलबुला और मैच्योर अंदाज ‘बिग बॉस 16’ के प्रीमियर पर भी दिखा था। सुम्‍बुल तौकीर ने हौसला बढ़ाने के लिए पिता द्वारा लिखी गई कविता भी सुनाई थी, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया था। पर पहले एपिसोड में सुम्‍बुल का चुलबुलापन और वह जज्बा एकदम ठंडा दिखा।


Sumbul Touqeer: बिग बॉस 16 में हुई ‘इमली’ फेम सुम्बुल तौकीर की एंट्री, मेकर्स ने जारी किया धमाकेदार प्रोमो रिलीज
बिग बॉस जल्दी में हैं तो सुम्‍बुल को भी दौड़ना होगा
सुम्‍बुल तौकीर को अगर ‘बिग बॉस 16’ जीतना है और इस गेम में लंबी पारी खेलनी है तो उन्हें अपनी कमर कसनी होगी। खुद बिग बॉस कई बार कह चुके हैं कि इस बार वह जल्दी में हैं और उनके पास ज़रा भी वक्त नहीं है। ऐसे में सुम्‍बुल तौकीर को भी अपनी कमर की पेटी बांधकर रेस पकड़नी होगी। कहीं ऐसा न हो कि इस रेस में सुम्‍बुल तौकीर सबसे पिछड़ जाएं और शो से बाहर ही न होना पड़ जाए। सुम्‍बुल तौकीर खान की तरह ही ‘बिग बॉस 16’ के पहले एपिसोड में ‘उडारियां’ फेम प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता ने भी निराश किया। प्रियंका और अंकित गुप्ता टीवी के टॉप शोज में शुमार ‘उडारियां’ के लीड हैं और घर-घर मशहूर हैं। ऐसे में उनसे उम्मीदें थीं कि बिग बॉस के घर में उनका कुछ अलग स्पार्क दिखेगा, पर पहले एपिसोड में ऐसा कुछ नजर नहीं आया। लेकिन सुम्‍बुल तौकीर से फैंस को अभी भी उम्मीदें हैं और वो उनमें विनर की संभावनाएं तलाश रहे हैं।

‘बिग बॉस 16’ में सुम्‍बुल तौकीर खान को लेकर लोगों का ट्विटर पर क्या रिएक्शन है, यहां देखिए:

navbharat times -Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस’ में आने से पहले ही आग बबूला हुईं सुम्‍बुल तौकीर, यूट्यूब चैनल को खूब सुनाया बुरा-भला

भले ही सुम्‍बुल तौकीर पहले ही एपिसोड में कम दिखीं, लेकिन दो मौकों पर सुम्‍बुल के तेवर ने फैंस का दिल जीत लिया है। लोग अभी से अंदाजा लगाने लगे हैं कि ‘बिग बॉस 16’ की विनर सुम्‍बुल तौकीर खान होंगी। हालांकि फैंस की शिकायत है कि सुम्‍बुल तौकीर को ‘बिग बॉस 16’ के पहले एपिसोड में ज्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं दिया गया।