सचिन पायलट को CM बनाने के लिए हनुमान बेनीवाल ने दिया गजब का ऑफर ! 140 सीटों के जीत का समझा दिया गणित

26
सचिन पायलट को CM बनाने के लिए हनुमान बेनीवाल ने दिया गजब का ऑफर ! 140 सीटों के जीत का समझा दिया गणित

सचिन पायलट को CM बनाने के लिए हनुमान बेनीवाल ने दिया गजब का ऑफर ! 140 सीटों के जीत का समझा दिया गणित


Hanuman Beniwal and sachin pilot : राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट के समर्थन में हनुमान बेनीवाल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सचिन पायलट को उनकी पार्टी में शामिल होने का ऑफर दे दिया है। बेनीवाल ने बीजेपी सासंद किरोड़ी लाल मीणा और सचिन पायलट दोनों नेताओं को अपनी – अपनी पार्टी छोड़ आरएलपी के साथ जुड़ने का सुझाव दिया है।

 

हाइलाइट्स

  • सचिन पायलट और डॉ. किरोड़ीलाल मीणा को छोड़नी चाहिए अपनी पार्टी
  • आरएलपी का साथ देंगे तो 140 सीटें जीतेंगे
  • हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट पर दिया बड़ा बयान
जयपुर: RLP के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस नेता सचिन पायलट और बीजेपी नेता डॉ. किरोड़ीलाल मीणा को अपनी -अपनी पार्टी छोड़ने की सलाह दी है। जयपुर में मीडिया से बात करते हुए बेनीवाल ने कहा कि इन दोनों ही नेताओं की उनकी पार्टियों में कोई कद नहीं है। उन्हें कोई नहीं पूछता। ऐसे में अब समय आ गया है कि राजस्थान को कांग्रेस और बीजेपी से मुक्त हो जाना चाहिए। सचिन पायलट और डॉ. किरोड़ीलाल मीणा को अब सड़क पर आकर जनता के साथ खड़ा होकर अलग झंडा थाम लेना चाहिए। बेनीवाल ने यह भी कहा कि राजस्थान में आरएलपी का जबरदस्त प्रभाव है। अगर सचिन पायलट और किरोड़ीलाल मीणा अपने अपने नए झंडे साथ आरएलपी का साथ दे तो हम तीनों मिलकर राजस्थान में 140 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे।

आचार संहिता लग जाएगी तो क्या फायदा : हनुमान बेनीवाल

जब हनुमान बेनीवाल से पूछा गया कि क्या सचिन पायलट और डॉ. किरोड़ीलाल मीणा को आरएलपी जॉइन करनी चाहिए। इसके जवाब में बेनीवाल ने कहा कि पालयट लंबे समय से मुख्यमंत्री बनने का इंतजार कर रहे हैं लेकिन गहलोत मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ नहीं रहे। कुछ ही महीनों बाद आचार संहिता लग जाएगी तो सचिन पायलट मुख्यमंत्री बनकर भी कुछ नहीं कर पाएंगे। डॉ. किरोड़ीलाल मीणा भी लम्बे समय से मंत्री बनने की आस लगाए बैठे हैं। अब तो मलमास भी खत्म हो गया। इन्हें 5-10 बाद कड़ा फैसला लेना चाहिए। ये जरूरी नहीं कि वे आरएलपी जॉइन करें, अलग बैनर के साथ आरएलपी का समर्थन दे सकते हैं। हम तीनों मिल गए तो बीजेपी और कांग्रेस का सफाया कर देंगे।

सचिन को CM बनाने के लिए मैनें 2018 में ही तीन विधायकों का किया था समर्थन : बेनीवाल

बेनीवाल ने पायलट पर अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि सचिन को मुख्यमंत्री बनाने के लिए मैनें 2018 में ही तीन विधायकों का समर्थन दिया था। अगर पायलट राजस्थान की चिंता करते है तो उनको अब फैसला लेना चाहिए। अब समय बेहद कम बचा है। इस दौरान बेनीवाल से यह पूछा गया कि तीसरे मोर्चे की सरकार बनी को मुख्यमंत्री कौन बनेगा। इसके जवाब में बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री तो किसान का बेटा ही बनेगा।

सोमवार को पायलट ने भरी थी बेनीवाल के गढ़ में हुंकार

उल्लेखनीय है कि सचिन पायलट ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान से गुजरने के बाद सोमवार से जन यात्रा शुरू की है। पांच दिवसीय इस जन यात्रा की शुरुआत सचिन पायलट ने हनुमान बेनीवाल का गढ़ कहे जाने वाले नागौर से की है। पायलट ने 16 जनवरी को नागौर के परबतसर विधानसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित किया था। इस मामले में मीडिया ने जब हनुमान बेनीवाल से सवाल किया तो उन्होंने इस पर भी अपनी खास प्रतिक्रिया दी। नागौर जिले के परबतसर में सचिन पायलट के किसान सम्मेलन में जुटी भीड़ के बारे में हनुमान बेनीवाल ने कहा कि नागौर में कांग्रेस और बीजेपी का कोई वजूद नहीं है। पायलट की सभा की भीड़ आरएलपी के सामने कुछ ही नहीं है। आरएलपी की सभाओं में 5-5 लाख लोगों की भीड़ जुटती है। आगामी चुनावों में आरएलपी सबके छक्के छुड़ा देगी। (रिपोर्ट रामस्वरूप लामरोड़, जयपुर)

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News