शो के लिए सिलेब्स से मिन्नतें कर रहे हैं करण जौहर, जोड़ रहे हैं हाथ-पैर, लेकिन खुद को ही कर दिया ट्रोल!

101


शो के लिए सिलेब्स से मिन्नतें कर रहे हैं करण जौहर, जोड़ रहे हैं हाथ-पैर, लेकिन खुद को ही कर दिया ट्रोल!

बॉलिवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर फिल्मों के साथ-साथ अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर भी फेमस हैं। उनका ये शो लोगों के बीच काफी पॉप्युलर है। इसमें फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां शामिल होती हैं और करण के सवालों का जवाब देती हैं। करण के सवाल बेहद पर्सनल और मजेदार होते हैं, जिसे सुनकर उनके शो में आने वाले सिलेब्स से लेकर ऑडियंस तक हैरान रह जाते हैं। अब इस शो का सातवां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है और इसका नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें करण खुद को ही ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, वो फोन करके-करके सिलेब्स के हाथ-पैर जोड़कर मिन्नतें कर रहे हैं कि वो उनके शो में आ जाएं!

करण जौहर (Karan Johar) ने सोशल मीडिया पर ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) का नया प्रोमो शेयर किया है। इसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि सभी इस शो को पसंद करते हैं और इसके नए सीजन का वेट कर रहे हैं। इसके बाद स्क्रीन पर उनके सामने उन लोगों के ट्वीट उभरने लगते हैं, जो उन्हें ट्रोल कर रहे होते हैं। किसी ने लिखा है- ‘बुड्ढे कितने सीजन लाएगा?’ किसी ने कहा- ‘बैन करो इसको।’ लेकिन करण इन सभी ट्रोलर्स को अनदेखा करते हुए आगे कहते हैं, ‘लेकिन सभी इस शो को पसंद करते हैं।’

Alia Bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर खुशी के मारे झूमीं राखी सावंत, बोलीं- मैं तो मासी बन गई
सिलेब्स से कर रहे हैं मिन्नतें…


इसके बाद वीडियो में Karan Johar मजेदार अंदाज में फोन पर सिलेब्स को अपने शो में शामिल होने के लिए बुलाते नजर आ रहे हैं। वो किसी से कहते हैं कि ‘मैं तुम्हारे लिए कुछ भी करने को तैयार हूं।’ तो किसी को दोस्ती का हवाला देते हैं। वो ये भी कहते हैं कि कोई पर्सनल सवाल नहीं पूछेंगे। अब फैंस को उनका ये मजेदार अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कब और कहां देख सकते हैं शो?
करण जौहर का चैट शो 7 जुलाई से शुरू हो रहा है। आप इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आसानी से देख सकते हैं। बताया जा रहा है कि इसमें कटरीना कैफ और विक्की कौशल से लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सहित तमाम जाने-माने सितारे शामिल होंगे। हालांकि, अभी तक गेस्ट के बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

करण जौहर के बर्थडे बैश में लगा स्टार्स का मेला

साल 2004 में शुरू हुआ था शो


बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ स्टार वर्ल्ड पर साल 2004 में पहली बार शुरू हुआ था। ये पहली बार होगा जब ये टीवी पर नहीं, बल्कि OTT पर आएगा। कई जाने-माने सितारे ये कह चुके हैं कि वो शो में कई बातों को कहकर बाद में पछताए हैं। लगभग 15 सालों से चल रहे इस शो में सलमान खान, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सोनम कपूर, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार, रानी मुखर्जी, ऋतिक रोशन, कंगना रनौत, सैफ अली खान, सुष्मिता सेन, संजय दत्त और एकता कपूर जैसे कई जाने-माने सितारे आ चुके हैं और अपने कई राज खोल चुके हैं।

बना रहे हैं ये फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनीं कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, लेकिन करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही मूवी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का सभी को इंतजार है। इसके अलावा उन्होंने इसी साल बर्थडे पर एक ऐक्शन मूवी बनाने का ऐलान किया था, जिसकी शूटिंग साल 2023 में शुरू होगी।





Source link