शिव ठाकरे बने बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनरअप, मराठी मानुष के नाराज फैंस का मेकर्स पर फूटा गुस्सा

5
शिव ठाकरे बने बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनरअप, मराठी मानुष के नाराज फैंस का मेकर्स पर फूटा गुस्सा

शिव ठाकरे बने बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनरअप, मराठी मानुष के नाराज फैंस का मेकर्स पर फूटा गुस्सा

बिग बॉस 16 के विनर का ऐलान हो चुका है। जैसा सोचा था ठीक उसका उल्टा हो गया है। जो कयासबाजी चल रही थी ठीक उसके उल्टा हुआ है। जी हां, बिग बॉस 16 का विनर प्रियंका या शिव ठाकरे नहीं बल्कि एमसी स्टैन बन गए हैं। जी हां, बिग बॉस 16 के विनर बनने से मराठी मानुष शिव ठाकरे चूक गए हैं। वह बिग बॉस 16 के पहले रनरअप हैं। वह इससे पहले मराठी बिग बॉस सीजन 2 के विनर रह चुके हैं। बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ है कि कोई कंटेस्टेंट बिग बॉस की की ट्रॉफी जीत चुका है तो दूसरे में वह फर्स्ट रनरअप बना हो। शिव ठाकरे की फैंस को झटका जरूर लगा है लेकिन कहीं न कहीं मंडली का सदस्य जीतने के चलते वह खुश भी हैं।

शिव ठाकरे की साफ सुथरी छवि

शिव ठाकरे (Shiv Thakare) की बिग बॉस जर्नी काफी शानदार रही है। वह पूरे सीजन में कई बार नॉमिनेट हुए लेकिन हर बार फैंस ने उन्हें ढेर सारे वोट देकर जीता दिया। शिव ने हर बार अपनी दोस्ती निभाई। जब साथ देना था तब साथ दिया और जब खुद के लिए खड़ा होना था तो वह ईंट की तरह डटे रहे।

शिव ठाकरे के फैंस गुस्साए
शिव ठाकरे विनर नहीं बन पाए। फैंस ने मेकर्स पर गुस्सा जाहिर किया। फैंस कहने लगे कि शिव सबसे ज्यादा डिजर्विंग कंटेस्टेंट थे। मगर मेकर्स ने उनके साथ खिलवाड़ हुआ।

दोस्तों के लिए नहीं जरूरतमंद के लिए भी खड़े रहे शिव ठाकरे

शिव ठाकरे ने सिर्फ अपनी मंडली का ही नहीं बल्कि बिग बॉस 16 के दूसरे कंटेस्टेंट का भी साथ दिया। एक वक्त था जब चारों ओर से शालीन भनोट पर निशाने साधे जा रहे थे। उन्हें कॉर्नर कर दिया गया था। उस समय सिर्फ शिव ही आगे आए थे जिन्होंने उन्हें बुली करने वालों से बचाया और सपोर्ट किया था।

शिव ठाकरे की मंडली

शिव ठाकरे ने शो में अपने दोस्तों के साथ खूब दिया। वहीं उनके दोस्तों ने भी उनका खूब साथ दिया। उन्होंने साजिद खान, अब्दू रोजिक और एमसी स्टैन जैसे दोस्त मिले जिन्होंने हर मौके पर उनका साथ दिया। स्टैन और साजिद कई बार कहते हैं कि वह शिव को जीतता देखना चाहते हैं। वहीं अब्दू ने भी हर बार शिव का साथ दिया।

कौन हैं शिव ठाकरे?

शिव ठाकरे मराठी मानुष हैं। जिन्होंने बिग बॉस मराठी सीजन 2 जीतकर फेम हासिल किया। वह इससे पहले रोडीज में भी हिस्सा ले लिया था। उनका ऑडिशन रोडीज में इतना दमदार रहा था कि उन्होंने रणविजय को रूला दिया था।

ऐसे कमाया शिव ठाकरे ने नाम

शिव ने परिवार की गरीबी को देखते हुए डांस क्लास शुरू की थी। इससे पहले वह बहन के साथ मिलकर अंडे और अखबार बेचकर घर का गुजारा किया। एक समय था जब वह चॉल में रहकर गुजारा किया करते थे। मगर फिर उन्होंने अपने दम पर डांस एकेडमी खड़ी की और फिर अपने करियर को आगे बढ़ाया।

Bigg Boss 16 Winner MC Stan: बिग बॉस 16 के विनर बने एमसी स्टैन, जीती लाखों की प्राइज मनी के साथ गाड़ी और ट्रॉफीnavbharat times -Shiv Thakare Journey: मंडली की शान और दोस्तों की जान शिव ठाकरे, मराठी मानुष की BB16 में मास्‍टरमाइंड वाली जर्नी

शिव ठाकरे की पर्सनल लाइफ

शिव ठाकरे की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चित रही है। उन्हें उनका प्यार ‘बिग बॉस मराठी’ में मिला। यहां उन्हें वीणा जगतापस प्यार हुआ। दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। एक टास्क में तो शिव ने वाणी का नाम भी हाथ पर गुदवा लिया था।