शिलो शिव सुलेमान के साथ वो तस्वीरें और अनिल कपूर का बयान, अभय देओल के पापा की फिल्म भी यहां

22
शिलो शिव सुलेमान के साथ वो तस्वीरें और अनिल कपूर का बयान, अभय देओल के पापा की फिल्म भी यहां

शिलो शिव सुलेमान के साथ वो तस्वीरें और अनिल कपूर का बयान, अभय देओल के पापा की फिल्म भी यहां

अभय देओल उन सितारों में से एक हैं जो अपने अंदाज और अपनी फिल्मों के लिए कुछ खास कलाकारों में गिने जाते हैं। अभय देओल कमर्शल एक्टर्स की लिस्ट से हटकर हैं और अपनी एक्टिंग की वजह से दिलों में खास जगह रखते हैं। अभय देओल आज 15 मार्च को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अभय हिन्दी फिल्मों के अलावा कन्नड़ और तमिल सिनेमा में भी काफी एक्टिव हैं। देओल परिवार में जन्मे अभय ने एक्टिंग डेब्यू साल 2005 में इम्तियाज अली की फिल्म ‘सोचा न था’ से डेब्यू किया था।

अभय देओल की फिल्मों को लोगों ने काफी पसंद किया

अभय को ‘मनोरमा सिक्स फीट अंडर’, ‘ओए लकी लकी ओए’, ‘देव डी’, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी फिल्मों की वजह से काफी तारीफें मिलीं।

धर्मेन्द्र के छोटे भाई अजित सिंह देओल के बेटे हैं अभय

अभय देओल धर्मेन्द्र के छोटे भाई अजित सिंह देओल के बेटे हैं। अजित सिंह भी अपने भाई की तरह फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखते थे। उन्हें पर्दे पर कंवर अजित के नाम से भी लोग जानते थे। अजित देओल साल 1969 में आई फिल्म ‘सोल्जर एज़ ठाकुर दलेर सिंह’ में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे। इस फिल्म में कुमार अजित उनका स्क्रीन नेम रहा था। साल 1971 में उनकी एक फिल्म आनेवाली थी ‘जहां जागो वहां सवेरा’ जो किसी वजह से ठंडे बस्ते में चली गई। अजित ने कई ऐसी फिल्मों में काम किया जो बनते-बनते रह गई। शायद यही वजह रही कि
वो अपने भाई की तरह फिल्म इंडस्ट्री में सफल न हो सके।

अवॉर्ड्स के लिए कहां नहीं करता मैं- अभय

देओल का अंदाज उन्हें सारे एक्टर्स की भीड़ से जुदा खड़ा करता है। बॉलीवुड नाऊ को दिए इंटरव्यू में अभय ने कहा था कि उन्हें वह सेट पर कभी अपनी लाइनें कभी याद करके नहीं आता, जब तक किसी खास तरीके के एक्सेंट या फिर अंदाज की जरूरत न हो। अभय ने कहा था, ‘मैं अवॉर्ड्स के लिए कहां काम करता हूं। अगर अवॉर्ड्स से मेरा करियर बढ़ जाता तो एक अलग बात थी पर अभी इतने साल से मैं अभी तक हूं यहां पर, जो कर रहा था वो कर रहूं हूं, बहुत फ्रीडम के साथ करता हूं।’

फिल्ममेकर ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिया

अभय देओल अपने बिंदास बयान को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। अपने इंटरव्यू में अभय देओल ने एक बार कहा था कि एक फिल्ममेकर ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। इतनी ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा था कि मेकर्स ने उनके खिलाफ झूठी अफवाह भी फैलाई थी। अभय देओल ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि- जब आप अपने दिल की सुनते हैं तो लोग आपके साथ ऐसा बिहेव करते हैं कि आपको खुद पर शक होने लगता है। उन्होंने कहा- एक डायरेक्टर ने सरेआम बेइज्जती की और मेरे बारे में झूठी अफवाह भी फैलाई।

फिल्म की वजह से शराब की बुरी लत लगी

अभय ने कहा था कि फिल्म ‘देव डी’ के बाद उन्हें शराब की ऐसी लत लग गई थी और इस बुरी लत से बाहर आने में उन्हें साल भर से अधिक समय लग गए।

अनिल कपूर ने कहा- अभय को मदद की जरूरत है

सोनम कपूर स्टारर फिल्म ‘आयशा’ में भी अभय देओल थे और फिल्म रिलीज होने के बाद अभय ने खुद इसकी आलोचना की, जिसके बाद अनिल कपूर ने कहा था कि अभय को मदद की जरूरत है, उनके साथ कुछ बहुत गलत हुआ है।

Abhay DeoL Girlfriend

अभय देओल की इन तस्वीरों ने मचा डाला था बवाल

अभय देओल और शिलो शिव सुलेमान की कुछ इंटीमेट तस्वीरें साल 2021 में काफी सुर्खियों में रही थीं। इन तस्वीरों में दोनों रोमांटिक पोज देते हुए और एक-दूसरे से काफी क्लोज नजर आ रहे थे। इन तस्वीरों को देखकर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। अभय का नाम इससे पहले सेलिब्रिटी मैनेजर साइरीना मामिक के साथ भी जुड़ चुका है।