शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा पीएम मोदी को लेकर बोले, सेंट्रल विस्टा बगीचा नहीं जहां घूमने जाया जाए

77

शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा पीएम मोदी को लेकर बोले, सेंट्रल विस्टा बगीचा नहीं जहां घूमने जाया जाए

शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा का कहना है कि पीए मोदी देश की आमजनता का ध्यान भटकाने का काम कर रहे हैं। िशिक्षा संकुल में प्रीडीएलएड परीक्षा का परिणाम जारी करने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों की ओर से आयोजित भारत बंद को हमारा समर्थन है।

उन्हें कोई ना कोई न्यूज बनानी है
10 माह से किसान सड़क पर, उनके साथ हो रहा अन्याय
जयपुर।
शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा का कहना है कि पीए मोदी देश की आमजनता का ध्यान भटकाने का काम कर रहे हैं। िशिक्षा संकुल में प्रीडीएलएड परीक्षा का परिणाम जारी करने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों की ओर से आयोजित भारत बंद को हमारा समर्थन है। मैं भी इस बंद में शामिल होने का प्रयास करूंगा। कसानों के साथ 10 माह से केंद्र की सरकार अन्याय और अत्याचार कर रही है। उनकी सुन नहीं रही और ऐसा आजादी से पहले जब हम गुलाम थे तब अंग्रेज भी ऐसे जुल्म नहीं करते थे तो जो आज केंद्र की मोदी सरकार किसानों के साथ कर रही है। जब केंद्र सरकार सुनने का नाम ही नहीं ले रही तो सुनाया किसको जाए। सब देख रहे हैं कि किस गति के साथ पेट्रोल डीजल आम उपभोक्ता की सुनने वाला कोई नहीं है। यहां तो विदेशों में जाओ अच्छे अच्छे उद्योगपतियों से बात करो फिर ध्यान बंटाने के लिए कोई ना कोई मुद्दा ले आओ, फिर चुनाव आए तो हिंदु मुस्लिम वाला कोई ना कोई मुद्दा लाकर सरकार बनाने का खेल चल रहा है। प्रधानमंत्री रात 11 बजे आकर सेंट्रल विस्टा का अवलोकन करते हैं। यह गुमराह करने वाली ध्यान बटांने वाली बातें हैं। सोचने वाली बात है कि देश का प्रधानमंत्री इसमें क्या देख रहा है। यह इंजीनिरर्स का काम है कि क्वॉलिटी का काम हो रहा है या नहीं वो कोई बगीचा थोड़े ही है जो वहां टहलने जाया जाए लेकिन अब वो तो देश के प्रधानमंत्री हैं उनको तो बस कोई ना कोई ऐसी न्यूज बनानी है।

प्री डीएलएड परीक्षा का परिणाम भी जारी किया
इससे पूर्व शिक्षामंत्री ने राजस्था प्री डीएलएड परीक्षा का परिणाम भी जारी किया। परीक्षा में सामान्य वर्ग कोर्स में महेश पहले,बुध राम दूसरे और मागवेंद्र शक्तावत तीसरे स्थान पर रहे। परिणाम जारी करने के बाद डोटासरा ने कहा कि परिणाम बेहद कम समय में जारी किया गया है। इस साल परीक्षार्थियों की संख्या कम रही है। नियमों में बदलाव के कारण मामला कोर्ट में लंबित है और यदि नए नियम लागू हो गए तो इसमें और भी बदलाव हो सकता है।



राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News