शाहिद कपूर की फर्जी ने बनाया बड़ा रेकॉर्ड, पंचायत 2 और मिर्जापुर 2 को भी पछाड़ दिया

5
शाहिद कपूर की फर्जी ने बनाया बड़ा रेकॉर्ड, पंचायत 2 और मिर्जापुर 2 को भी पछाड़ दिया

शाहिद कपूर की फर्जी ने बनाया बड़ा रेकॉर्ड, पंचायत 2 और मिर्जापुर 2 को भी पछाड़ दिया

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने कई फिल्में कीं। किसी में चॉकलेट बॉय वाली इमेज से लड़कियों को अपना दीवाना बनाया तो कभी रफ-टफ किरदार में दर्शकों को एंटरटेन किया। अब तो उन्होंने ओटीटी डेब्यू भी किया, जो कि उनके लिए वाकई सफल रहा। प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई ‘फर्जी’ में वह साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति और एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ पर्दे पर गदर काटते हुए दिखाई दिए। इसमें एक प्रोफेशनल आर्टिस्ट की भूमिका निभाने वाले शाहिद की नकली नोट बनाने वाली कहानी, उनकी गरीबी और उसमें दिखाया गया लव एंगल लोगों को इतना पसंद आया कि इस वेब सीरीज ने नया रेकॉर्ड बना लिया। इतना ही नहीं, इसने कई पॉपुलर शोज को धाराशाई भी कर दिया।

दरअसल, ‘फर्जी’ (Farzi Web Series) का सीजन 1 ही आया है अभी। इसका दूसरा सीजन आना बाकी है जो कि बेहद दिलचस्प होगा। इस वेब सीरीज में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए क्रिटिक्स से भी बढ़िया रिस्पॉन्स मिला था। सभी ने उनके अभिनय की तारीफ की थी। साथ ही फैन्स को भी ये बहुत लगी है। शायद इसी का नतीजा है कि इसने शानदार रेकॉर्ड बना लिया है। एक्टर ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है। उन्होंने बताया है कि Farzi भारत की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज है।

Shahid Kapoor Interview: शाहिद कपूर को ऐसे मिली ‘फर्जी’, वाइफ ने बच्चों को दी है ये जिम्मेदारी

शाहिद कपूर ने शेयर की गुड न्यूज

शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें सभी को शुक्रिया कहा है। इतना प्यार दिखाने के लिए तहे दिल से धन्यवाद किया है। इसके बाद फैन्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। साथ ही सवाल भी कर रहे हैं कि इसका सीजन 2 कब आएगा। खैर। इस स्क्रीनशॉट में कुछ और भी वेब सीरीज दिखाई दे रही हैं, जिसमें पता चल रहा है कि फर्जी ने ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली किन-किन वेब सीरीज का रेकॉर्ड तोड़ा है। बता दें कि ये रिपोर्टर ऑर्मैक्स इंडिया की तरफ से जारी की गई है, जिसमें सबसे ज्यादा देखी गई वेब सीरीज का आंकड़ा बताया गया है।

शाहिद कपूर ने दी इन दिग्गजों को मात

शाहिद की फर्जी के नीचे यानी दूसरे नंबर पर राशी खन्ना की ही ‘रुद्र: द एड ऑफ डार्कनेस’ है। इसके बाद तीसरे पर ‘मिर्जापुर सीजन 2’, चौथे पर ‘पंचायत सीजन 2 , पांचवें पर ‘क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड क्लोस्ड डोर्स’, छठवें पर ‘द नाइट मैनेजर’, सातवें पर ‘फैमिली मैन सीजन 2’, आंठवें पर ‘ताजा खबर’, नौवें पर ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ और दसवें पर ‘स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी’ है। ऐसे में देखा जाए तो शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की जोड़ी ने पंकज त्रिपाठी और मनोज बाजपेयी को करारी शिकस्त दी है।