शाहरुख खान ने ‘टाइगर 3’ के लिए बनवाई स्पेशल विग, इस महीने सलमान खान संग करेंगे एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग

3228
शाहरुख खान ने ‘टाइगर 3’ के लिए बनवाई स्पेशल विग, इस महीने सलमान खान संग करेंगे एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग

शाहरुख खान ने ‘टाइगर 3’ के लिए बनवाई स्पेशल विग, इस महीने सलमान खान संग करेंगे एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग

शाहरुख खान की ‘पठान’ 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर शाहरुख का क्रेज देखने को मिला। ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से ज्यादातर शाहरुख और सलमान खान के एक्शन सीक्वेंस वाले वीडियो हैं। दरअसल, ‘पठान’ में सलमान का करीब 20 मिनट का कैमियो है और दोनों की जुगलबंदी फैंस को बहुत पसंद आ रही है। अब ‘पठान’ में तो सलमान ने शाहरुख को ‘बचा’ लिया, लेकिन अब बारी ‘पठान’ की है। जी हां, अब शाहरुख भी सलमान की अपकमिंग मूवी ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे। ये खबर तो बहुत पहले ही आ चुकी थी, लेकिन दोनों अभी तक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग नहीं कर पाए हैं। इसकी वजह है दोनों स्टार्स के पास तारीखों की कमी होना। हालांकि, अब बताया जा रहा है कि शाहरुख जल्द ही सलमान संग स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इसके लिए उन्होंने एक स्पेशल तैयारी भी की है, वो क्या है, आइये आपको बताते हैं।

शाहरुख इस महीने करेंगे ‘टाइगर 3’ की शूटिंग
हमने देखा कि ‘टाइगर’ ने ‘पठान’ को बचा लिया और अब Salman Khan की एक्शन फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में ‘टाइगर’ की मदद करने की बारी ‘पठान’ की है। Shah Rukh Khan को अभी ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करनी है, क्योंकि उन्हें सलमान के साथ शूटिंग करने का समय नहीं मिला है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया, ‘शाहरुख फरवरी या मार्च में सलमान के साथ अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे।’

Alia Bhatt: बॉलीवुड बायकॉट पर आलिया भट्ट ने पहली बार दी नसीहत, ‘पठान’ की सक्सेस पर गदगद हैं एक्ट्रेस
‘टाइगर 3’ के लिए ‘पठान’ की स्पेशल तैयारी
SRK अपनी ‘पठान’ वाली स्टाइल से बाहर निकल गए हैं, ईटाइम्स के पास विशेष रूप से ये है कि ‘टाइगर 3’ में सलमान के साथ अपने एक्शन सीक्वेंस के लिए शाहरुख के लिए एक स्पेशल विग बनाया गया है। यानी वो एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं। बता दें कि ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ दोनों ही YRF (यशराज फिल्म्स) की स्पाई यूनिवर्स की फिल्में हैं। जहां से ‘पठान’ की कहानी खत्म हुई है, वहीं से ‘टाइगर 3’ की कहानी शुरू होगी। YRF की स्पाई यूनिवर्स में ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’, ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ फिल्में शामिल हैं।

शूटिंग के लिए 6 महीने से डेट की तलाश
शाहरुख और सलमान खान करीब छह महीने से Tiger 3 के सीक्वेंस के लिए डेट तय करने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों कलाकार अपने-अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान ‘किसी का भाई किसी की जान’ में व्यस्त हैं, जो इस साल अप्रैल में ईद के दौरान स्क्रीन पर आने वाली है। जबकि शाहरुख खान साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म ‘डंकी’ के बीच फंसे हुए हैं। हालांकि, कहा जा रहा है कि ‘पठान’ में उनके सीक्वेंस ने जो क्रेज पैदा किया है, उसे देखते हुए सलमान और शाहरुख जल्द ही अपने स्पाई सीक्वेंस की शूटिंग के लिए एक तारीख तय करेंगे।

navbharat times -Pathaan 2: क्या शाहरुख खान की ‘पठान’ का सीक्वल आना भी तय है? मेकर्स ने इशारों ही इशारों में लगाया ठप्पा
‘पठान’ में दो दिन में तोड़ डाले रिकॉर्ड
शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मूवी ‘पठान’ ने दो दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। देश में 5500 और विदेश में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन की बात करें तो इसने वर्ल्डवाइड 113 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।