शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की वेब सीरीज का नाम तय, 6 एपिसोड के कॉमेडी शो की कहानी जान लीजिए

8
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की वेब सीरीज का नाम तय, 6 एपिसोड के कॉमेडी शो की कहानी जान लीजिए

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की वेब सीरीज का नाम तय, 6 एपिसोड के कॉमेडी शो की कहानी जान लीजिए

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान इस समय खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। वजह भी खास है। आर्यन का डायरेक्शन की दुनिया में डेब्यू। पहले उन्होंने एक विज्ञापन बनाया और पापा को डायरेक्ट किया। लेकिन वो तो एक टीजर मात्र था, कहानी तो अभी बाकी है! जी हां, आर्यन ने वेब सीरीज को डायरेक्ट किया है और कहानी भी उन्होंने ही लिखी है, जिसका नाम अब तय हो गया है और इसे रिवील कर दिया गया है। इस शो का नाम है- ‘स्टारडम’। ये तो आपको पता चल ही गया होगा, लेकिन इसकी कहानी क्या होगी, ये हम आपको बता रहे हैं।

पहले बता दें कि शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan ने डायरेक्शन डेब्यू की अनाउंसमेंट साल 2022 में की थी। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था और बताया था कि राइटिंग का काम पूरा हो गया है। एक्शन कहने के लिए अब इंतजार नहीं कर सकता। तबसे ही SRK के फैंस भी उनके बेटे का काम देखने के लिए बेसब्र होकर इंतजार कर रहे हैं।

वेब सीरीज में होंगे 6 एपिसोड


इस प्रोजेक्ट को Shahrukh Khan की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। जिस समय प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट हुई थी, उस समय इस बात की भी चर्चा हो रही थी कि आर्यन फिल्म से नहीं, बल्कि वेब सीरीज से डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं। अब ‘पिंकविला’ की रिपोर्ट में वेब सीरीज को लेकर नया अपडेट सामने आ रहा है। बताया जा रहा कि इसका टाइटल ‘स्टारडम’ है और इसमें 6 एपिसोड होंगे। अभी ये पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है और जल्द ही इसको लेकर अनाउंसमेंट की जाएगी।

Shah Rukh Khan Video: ‘डंकी’ की शूटिंग से लौट रहे शाहरुख खान को श्रीनगर एयरपोर्ट पर फैन्स ने घेरा, वीडियो वायरल
Navbharat Times -Aryan Khan-Shahrukh Khan: जब निराश हो गए आर्यन खान, तो बेटे को बचाने आए शाहरुख खान, एड हुआ वायरल

क्या होगी वेब सीरीज की कहानी?


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस तरह से वेब सीरीज का नाम ‘स्टारडम’ है, उससे जाहिर होता है कि इसकी कहानी फिल्म इंडस्ट्री के इर्द-गिर्द बुनी गई है। चूंकि आर्यन का बचपन कैमरे और ग्लैमर की दुनिया में ही बीता है तो वो इसके हर पहलू से रूबरू होंगे। इसे बिलाल सिद्दीकी ने लिखा है और आर्यन को-राइटर हैं। ये एक कॉमेडी सीरीज है। इसमें किसी शख्स या खुद शाहरुख के स्टारडम के आगे-पीछे की अनदेखी-अनसुनी कहानी को दिखाया जा सकता है, जोकि फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

Shahrukh Khan and Aryan Khan : बाप एक्टर बेटा डायरेक्टर, फैंस को खूब पसंद आई शाहरुख और आर्यन की ये जोड़ी

विज्ञापन में पापा को किया डायरेक्ट


इससे पहले आर्यन ने एड में पापा शाहरुख खान को डायरेक्ट किया। सिर्फ यही नहीं, ये पहला मौका है, जब बाप-बेटे की जोड़ी स्क्रीन पर एक साथ नजर आई। इस वीडियो को बहुत पसंद किया गया।