शाहरुख खान की ‘पठान’ में सलमान ही नहीं, आमिर की बहन का भी दमदार रोल, आपने निखत को पहचाना?

35
शाहरुख खान की ‘पठान’ में सलमान ही नहीं, आमिर की बहन का भी दमदार रोल, आपने निखत को पहचाना?

शाहरुख खान की ‘पठान’ में सलमान ही नहीं, आमिर की बहन का भी दमदार रोल, आपने निखत को पहचाना?

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है… इतिहास रच दिया है। करीब चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापस लौटे शाहरुख की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और ऐसा करने वाली ये पहली बॉलीवुड मूवी है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। सलमान खान का कैमियो भी है। ये बात तो सबको पता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस मूवी में आमिर खान की बहन निखत खान भी हैं, जिन्होंने पर्दे पर शाहरुख की मुंहबोली मां का किरदार निभाया है। अगर आपने पठान देख ली है और आप आमिर की बहन को पहचानने से चूक गए हैं तो आइये आपको बताते हैं कि वो किस सीन में थीं।

आमिर खान की बहन Nikhat Khan Hegde ‘पठान’ में शाहरुख खान की मुंहबोली मां बनी हैं। वो एक अफगानी महिला के किरदार में हैं, जिन्होंने शाहरुख को ‘पठान’ का नाम दिया था। दरअसल, फिल्म में शाहरुख का किरदार अनाथ होता है। निखत ना सिर्फ शाहरुख को अपना बेटा कहती हैं, बल्कि उनके बाजू पर ताबीज भी बांधती हैं। इस सीन में दोनों बेहद इमोशनल हो जाते हैं।

‘पठान’ को बॉलीवुड की नहीं, बॉलीवुड को थी ‘पठान’ की जरूरत, इन 10 बातों को जान आप भी करेंगे शाहरुख का शुक्रिया
सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो

nikhat khan

‘पठान’ में निखत खान

निखत खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अपने फैंस द्वारा शेयर किए गए कुछ क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। ये क्लिप ‘पठान’ फिल्म के हैं, जिसमें शाहरुख और निखत साथ नजर आ रहे हैं।

कई फिल्मों और टीवी शोज में निखत ने किया है काम

निखत खान ने पिछले साल टीवी पर डेब्यू किया था। वो स्टार प्लस के शो ‘बन्नी चाऊ होम डिलीवरी’ में नजर आई थीं। बतौर एक्ट्रेस उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। वो ‘मिशन मंगल’, ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ और ‘सांड की आंख’ सहित कई मूवीज में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर भी कई फिल्में की हैं, जिनमें ‘लगान’, ‘हम हैं राही प्यार के’ और ‘तुम मेरे हो’ सहित कई फिल्में शामिल हैं।

navbharat times -Kangana praises Pathaan: कंगना रनौत ने की शाहरुख की ‘पठान’ की तारीफ, कहा- इस तरह की फिल्में जरूर चलनी चाहिए
‘पठान’ ने रच दिया इतिहास
Pathaan की बात करें तो हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में रिलीज होने वाली इस फिल्म ने इतिहास रच दिया है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस मूवी ने ओपनिंग डे पर ही वर्ल्डवाइड 100.96 करोड़ कमा डाले हैं। ऐसा करने वाली ये पहली बॉलीवुड मूवी है। इसमें शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी अहम भूमिका निभाई है। देश के साथ-साथ विदेश में भी उनकी फिल्म का जलवा देखने को मिला है। कई शोज हाउसफुल जा रहे हैं। दर्शक थिएटर के अंदर फिल्म के गानों पर झूम रहे हैं। शाहरुख के फैंस के लिए ये किसी त्योहार से कम नहीं है।