शाहरुख की ‘पठान’ की मुख्य विलन हैं दीपिका पादुकोण, ट्विटर पर मच गया है हल्ला

150
शाहरुख की ‘पठान’ की मुख्य विलन हैं दीपिका पादुकोण, ट्विटर पर मच गया है हल्ला

शाहरुख की ‘पठान’ की मुख्य विलन हैं दीपिका पादुकोण, ट्विटर पर मच गया है हल्ला

फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर रिलीज़ के साथ ही एक बार फिर से दीपिका पादुकोण को लेकर इंटरनेट पर चर्चा तेज हो रही है। एक बार फिर से दीपिका सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं और इस बार मामला भगवा बिकीनी का नहीं बल्कि कुछ और ही है। आइए जानते हैं ट्विटर पर दीपिका को लेकर क्यों खफा नजर आ रहे हैं लोग।

जॉन अब्राहम टेररिस्ट वाले अवतार में दिखे

दरअसल मंगलवार को यशराज फिल्म्स की इस फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसमें लीड रोल में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी नजर आए। 2 मिनट के इस ट्रेलर में जॉन अब्राहम टेररिस्ट वाले अवतार में नजर आए, जो भारत पर अटैक की बातें करते भी दिखे। फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख खान सोल्जर की भूमिका में हैं, जिनका मिशन हो जॉन के सपने को चकनाचूर करना।

दीपिका पादुकोण सोल्जर की भूमिका में

इसी ट्रेलर में दीपिका पादुकोण भी एक सोल्जर की ही भूमिका में दिख रही हैं और शाहरुख के मिशन में उनका साथ देती हैं। इस एक्शन पैक्ड मूवी में शाहरुख खान अपने जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। जहां शाहरुपख खान और जॉन ट्रेलर में कई जगह हैं वहीं दीपिका पादुकोण भी एक सीन में एक्शन में अपना हाथ आजमाती दिख रही हैं। हालांकि, दीपिका के इसी हिस्से को देखकर इंटरनेट पर लोग कहते नजर आ रहे हैं कि न केवल जॉन अब्राहम बल्कि दीपिका पादुकोण भी फिल्म में विलन की भूमिका में हैं।

दीपिका ही यहां मेन विलन हैं, जॉन नहीं?

ट्विटर पर लोग जमकर दीपिका के इसी रोल पर बातें करते दिख रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने कहा है- पठान के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि दीपिका ग्रे कैरक्टर में हैं। एक अन्य ने लिखा है- दीपिका ही यहां मेन विलन हैं, जॉन नहीं?? क्या दीपिका चीट करेगी शाहरुख खान को? ट्रेलर देखकर मुझे लग रहा है कि दीपिका ही फिल्म की असली विलन हैं।

navbharat times -Pathaan Twitter Reaction: पठान के वनवास का टाइम खत्म हुआ, शाहरुख-दीपिका की फिल्म के ट्रेलर पर आया जहर रिएक्शन

कहा जा रहा कि दीपिका का किरदार रहस्यमय है

हालांकि कई लोगों का कहना है कि दीपिका का किरदार रहस्यमय है और वह पक्का सरप्राइज पैकेज होनेवाली हैं। एक ने कहा है- जरा सोचिए, पठान उनके प्यार में पागल होता है और तब दीपिका विलन वाला रूप दिखाती हैं।

फिल्म के बायकॉट का मचा है हल्ला

बता दें कि फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म निगेटिव वजहों से काफी सुर्खियों में है। पठान को लेकर बायकॉट की आंधी अब भी चल रही है। फिल्म के पहले सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण की ऑरेंज बिकीनी से शुरू हुआ बवाल अब काफी हिंसक हो चुका है। देश के कई हिस्सों में इस फिल्म के खिलाफ तोड़फोड़ भी हो गई है और कहा जा रहा है कि फिल्म से यदि इस गाने को आउट नहीं किया गया तो इसे रिलीज नहीं होने देंगे। बता दें कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के सीन और डायलॉग्स को मिलाकर करीब 12 कट्स लगाए हैं। हालांकि, इसकी जानकारी अब तक नहीं है कि फिल्म के इस गाने से भगवा बिकीनी वाले सीन को फाइनली हटाया गया है या नहीं।