शालीन भनोट के प्यार में कौन है पागल? टीना दत्ता और सुम्बुल को लेकर ट्विटर पर फैला रायता

117
शालीन भनोट के प्यार में कौन है पागल? टीना दत्ता और सुम्बुल को लेकर ट्विटर पर फैला रायता

शालीन भनोट के प्यार में कौन है पागल? टीना दत्ता और सुम्बुल को लेकर ट्विटर पर फैला रायता

बिग बॉस 16 का ये हफ्ता काफी धमाकेदार रहा। कंटेस्टेंट के बीच खूब बहस हुई तो खूब घमासान भी देखने को मिले। एमसी स्टैन और शालीन भनोट के बीच तो मारपीट तक हो गई। वहीं टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर खान के बीच जो हुआ उसे लेकर ट्विटर दो भागों में पटा हुआ नजर आया। कुछ यूजर्स ने सुम्बुल का सपोर्ट किया तो कुछ ने टीना दत्ता का। शालीन भनोट-टीना दत्ता और सुम्बुल का पिछले कई हफ्तों से जो ट्रायंगल शो में देखने को मिल रहा था वह अब नए मोड़ पर पहुंच गया है। बीते शनिवार का वार पर सलमान खान तक ने सुम्बुल को शालीन के लिए ओब्सेस बता दिया। इसी मसले पर लोग टीना दत्ता vs सुम्बुल तौकीर खान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू हो गए। आइए बताते हैं लोगों का क्या कहना है।

एक यूजर ने सुम्बुल का सपोर्ट करते हुए लिखा कि सुम्बुल नहीं बल्कि टीना दत्ता शालीन के प्यार में पागल है और वह उनकी इमेज खराब कर रही हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने टीना दत्ता के विरोध में लिखा कि वह सिर्फ सुम्बुल की छवि खराब करने के लिए ये सब ढोंग कर रही हैं। वह नहीं चाहती कि 19 साल की लड़की आज उनकी बराबरी कर रही हैं।

सुम्बुल का किया गया टिशू पेपर की तरह इस्तेमाल
एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा कि सुम्बुल का इस्तेमाल टीना (Tina Datta) और शालीन (Shalin Bhanot) ने किया है। टिशू पेपर की तरह उनका यूज शो में किया गया है। टीना की तरह सुम्बुल भी के मन में भी फीलिंग्स है मगर छवि उनकी क्यों खराब की जा रही है।

शालीन ने क्यों नहीं दिया सुम्बुल का साथ, क्या टीना सिखेंगी सबक
उम्मीद है #SumbulToqueerKhan अब मेंटली मजबूत होंगी और अपनी सीमाओं का ध्यान रखेंगी। उनका इस शो में इस्तेमाल किया गया जिनके लिए वह खड़ी हुईं उसी शख्स यानी शालीन भनोट ने उन्हें अंत में छोड़ दिया। ये नकली और ओवरएक्टिंग नहीं तो क्या है। टीना दत्ता जल्द ही अपना सबक भी सीख लेंगी।

टीना दत्ता कर रही हैं शालीन का नाम खराब?

बेहद स्मार्ट हैं टीना दत्ता

टीना दत्ता को बताया शालीन के लिए प्यार में पागल

इस लड़ाई में सुम्बुल के फैंस ने दिया उनका पूरा साथ

सुम्बुल के फैंस सलमान खान से हुए नाराज

टीना दत्ता को बताया क्वीन

सुम्बुल के फैंस ने दिया साथ
टीना दत्ता को फैंस ने कोसा
शनिवार का वार के एपिसोड में शालीन भनोट तमाम नाराजगी छोड़ टीना दत्ता के वापस से दोस्त बन गए। शुरुआत में वह टीना को इस पूरे मसले का कसूरवार ठहरा रहे थे तो शो के अंत में वह टीना के सगे बन गए। इसे लेकर यूजर्स ने शालीन और टीना की जमकर क्लास लगाई।


टीना दत्ता को बताया टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से एक

सुम्बुल को बताया कबाब में हड्डी

अगर टीना दत्ता रोईं नहीं तो क्या वह गलत हो गईं?
शालीन और एमसी स्टैन की लड़ाई में जिस तरह सुम्बुल रोईं उस पर भी काफी सवाल खड़े हुए। इस वजह से टीना के फैंस ने कहा कि वह मजबूत प्लेयर हैं। क्या वह रोईं नहीं तो लोग उन्हें गलत समझेंगे।