शादी के लिए शॉपिंग करने जा रही बहनों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

16
शादी के लिए शॉपिंग करने जा रही बहनों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

शादी के लिए शॉपिंग करने जा रही बहनों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत


शादी की शॉपिंग के लिए स्कूटी पर जा रही दो बहनों को एक कार ने टक्कर मार दी जिसमें एक बहन की मौत हो गई है। मृतक लड़की मनीषा की फरवरी में शादी होने वाली थी। पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी कार ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया गया है। दूसरी घायल बहन का इलाज चल रहा है।

 

सांकेतिक तस्वीर
प्रमुख संवाददाता, गाजियाबादः राजनगर एक्सटेंशन में मोरटी के पास तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार बहनों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल भेजा, जहां एक की मौत हो गई। एसीपी नंदग्राम आलोक दुबे ने बताया कि मृतक का नाम मनीषा (24) है। उसकी बहन मेघा (26) घायल है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। कार को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया गया है। परिवार की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी। गांव के लोगों ने बताया कि मनीषा ने एमबीए किया हुआ था। उसने शादी के लिए 1 महीने पहले ही जॉब छोड़ी थी।

17 फरवरी को होनी थी युवती की शादी

जानकारी के अनुसार, मोहनपुर गांव की रहने वाली मनीषा की 17 फरवरी को शादी होनी थी। घर में शादी तैयारी चल रही थी। इस दौरान उसकी बड़ी बहन मेघा घर पर आई थी तो उसने शादी के लिए कपड़े दिलवाने के लिए कहा। उनकी मां सुमन ने बताया कि मनीषा मेघा को कुछ कपड़े दिलवाने के लिए दिल्ली लेकर जाने की बात कर रही थी। दोनों रविवार दोपहर को दिल्ली जाने के लिए निकले थे। इस दौरान मोरटी के पास हादसा हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मनीषा स्कूटी चला रही थी और टक्कर इतनी तेज थी कि स्कूटी कार के नीचे फंस गई थी। इस दौरान मनीषा को गंभीर चोट आई और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं मेघा का इलाज चल रहा है।

हादसा कैसे हुआ जांच कर रही है

जिस कार से हादसा उसके चालाक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। वह राजनगर एक्सटेंशन की वीवीआईपी सोसायटी का रहने वाला है और पैकेजिंग का कारोबार करता है। इस संबंध में एससीपी ने बताया कि कुछ प्रत्यक्षदर्शी स्कूटी के रॉन्ग साइड होने की जानकारी दे रहे हैं। हादसा कैसे हुआ। इसकी जांच की जा रही है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News