शादी की सालगिरह पर उमड़ा पत्नी अनुष्का के लिए विराट कोहली का प्यार, सेल्फी शेयर कर लिखा इमोशनल मेसेज

80


शादी की सालगिरह पर उमड़ा पत्नी अनुष्का के लिए विराट कोहली का प्यार, सेल्फी शेयर कर लिखा इमोशनल मेसेज

हाइलाइट्स

  • कैप्टन कोहली और अनुष्का शर्मा ने 4 साल पहले इटली में शादी की थी
  • विराट कोहली अगामी साउथ अफ्रीका दौरे की तैयारियों में जुटे हुए हैं
  • विराट और अनुष्का ने मैरिज डे के मौके पर एक दूसरे के लिए लिया प्यारा मेसेज

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी के आज (11 नवंबर) चार साल पूरे हो गए। दोनों ने 6 साल तक डेट करने के बाद साल 2017 में इटली में शादी की थी।

विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका (Vaamika Kohli) के साथ खूबसूरत सेल्फी के साथ दो और तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने पत्नी के लिए एक खूबसूरत मेसेज भी लिखा है। विराट ने हमेशा की तरह वामिका चेहरा नहीं दिखाया है।

शतकों की हैट्रिक जड़ CSK के बल्लेबाज ने साउथ अफ्रीका दौरे के लिए ठोका दावा, धवन के लिए खतरे की घंटी


भारतीय कप्तान ने लिखा, ‘मेरे जोक्स और आलस को चार साल से तुम झेल रही हूं। जैसा मैं हूं तुमने मुझे वैसा ही अपनाया। जिंदगी की सबसे बड़ी सौगात 4 साल पहले मिली। चार साल शादी के उसके साथ जो बहुत इमानदार, प्यार करने वाली, बहादुर है और हमेशा मुझे सही के लिए खड़ा होना सिखाती है चाहे फिर दुनिया मेरे खिलाफ ही क्यों न हो। तुम मुझे हर तरह से पूरा करती हो। मैं हमेशा ऐसा ही तुम्हें प्यार करता रहूंगा। यह सालगिरह खास है क्योंकि बच्ची के आने से हमारी फैमिली और दुनिया पूरी हो गई है।’

navbharat times -धवन को क्यों आ रही बेटे जोरावर की याद, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात
विराट की कप्तानी में टीम इंडिया अगले कुछ दिनों में साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने वाली है। इस दौरे पर 3 टेस्ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज में कोहली टीम इंडिया की अगुआई करेंगे वहीं वनडे सीरीज में रोहित शर्मा कप्तानी करेंगे।


दूसरी ओर अनुष्का शर्मा (Virat-Anushka Sharma Marriage Anniversary) ने भी शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 10 तस्वीरें शेयर की। अनुष्का ने एक खूबसूरत नोट लिखा, ‘ कोई आसान रास्ता नहीं है, कोई शॉर्टकट नहीं है। मैं तुम्हारा पसंदीदा गाना और शब्द जो तुमने हमेशा जिया है। ये शब्द हमारे रिश्ते के साथ हर चीज के लिए सही हैं। धारणाओं और नजारियों से भरी इस दुनिया में तुम्हारे जैसा इंसान बनने के लिए काफी साहस चाहिए। शुक्रिया मुझे प्रेरित करने के लिए जब मुझे इसकी जरूरत थी और अपना दिमाग खुला रखने के लिए जब तुम्हें सुनने की जरूरत थी। बराबरी की शादी तभी संभव जब दोनों सिक्योर हों। और तुम सबसे सिक्योर शख्स हो जिसे मैं जानती हूं। जैसा कि मैंने पहले कहा कि भाग्यशाली वो लोग होते हैं जो आपकी सच्चाई जानते हैं, आपकी उपलब्धियों के पीछे आपकी आत्मा को जानते हैं। ईश्वर करने कि प्यार ईमानदारी, पारदर्शिता और सम्मान हमेशा हमारा मार्गदर्शन करे। ईश्वर करे कि हम कभी मस्ती करना बंद न करें।’

कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने हाल में न्यूजीलैंड को 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से हराया था। विराट की कप्तानी में घरेलू सरजमीं पर भारतीय टीम की लगातार यह 11वीं टेस्ट सीरीज जीत थी।





Source link