शादीशुदा महिला से हो गया प्यार: देर रात अस्पताल मिलने पहुंचा , गले लगा और छठी मंजिल से लगा दी छलांग…

120
शादीशुदा महिला से हो गया प्यार: देर रात अस्पताल मिलने पहुंचा , गले लगा और छठी मंजिल से लगा दी छलांग…

शादीशुदा महिला से हो गया प्यार: देर रात अस्पताल मिलने पहुंचा , गले लगा और छठी मंजिल से लगा दी छलांग…


Rajasthan Bharatpur News : राजस्थान के भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित जिला अस्पताल से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक महिला से मिलने आया युवक ने अस्तपाल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

 

हाइलाइट्स

  • एक युवक को शादीशुदा महिला से हो गया प्यार
  • मौसमी बीमारी के चलते महिला जिला अस्पताल में हुई थी भर्ती
  • 3 जनवरी की रात 2:30 बजे अस्पताल में प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक
  • पांचवी मंजिल पर प्रेमिका से गले मिला और फिर बाय-बाय
भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में प्यार की अजब सनक का मामला सामने आया है। खबर पढ़ने में वक्त यह आपकी किस फिल्मी कहानी जैसा लगेगा, लेकिन यह हकीकत है।
दरअसल शहर के मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित जिला अस्पताल में एक युवक मेडिकल वार्ड में भर्ती एक महिला से देर रात मिलने आया। यहां महिला से मिलने और उसे लगे लगाने के बाद युवक ने छठी मंजिल से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में देखा जा सकता है कि छलांग लगाने से पहले युवक अस्पताल में भर्ती महिला से गले मिलता है। फिर थोड़ी देर बाद फ्लाइंग किस का इशारा करते हुए छठी मंजिल पर पहुंचकर वहां से छलांग लगा देता है, जिससे उसकी मौत हो जाती है।

क्या है मामला

दरअसल चिकसाना थाना इलाके के गांव रुंध इकरन निवासी चंद्रपाल 3 जनवरी की रात अस्पताल में भर्ती एक महिला से मिलने पहुंचा था। वह महिला को बाथरूम की तरफ इशारा कर बुलाता है। यहां दोनों आपस में एक दूसरे से गले मिलते है और थोड़ी देर बात भी करते हैं। इसके बाद वह महिला को हाथ से इशारा करते हुए छठी मंजिल पर चढ़ जाता है और यहां से वह छलांग लगा देता है। पुलिस ने बताया कि सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

परिजनों ने दिया यह बयान

मथुरा गेट थानाधिकारी रामनाथ ने बताया कि जब इस मामले की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान युवक खून से लथपथ मृत हालत में नीचे पड़ा हुआ है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। उनके अनुसार अस्पताल में भर्ती महिला को देखने के लिए वह आया था और जब वह खिड़की से थूक रहा था तो वहां से गिर पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई ।

कहानी में आया नया मोड़

परिजनों की ओर से बयान दर्ज करवाए जाने के बाद बुधवार को इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें युवक लड़की के गले और फ्लाइंग किस करने के बाद सीढ़ियों से ऊपर चढ़ता दिखाई देता है। पुलिस ने बताया कि जिस महिला से युवक मिलने पहुंचा था। वह महिला और मृतक युवक के साथ एक ऑफिस में काम करते थे। ऐसे में पुलिस लव एंगल की भी इस केस की जांच कर रही है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News