शादाब ने कबीर बनकर भरी लड़की की मांग, दो बार कराया अबॉर्शन… फिर खुद को कैंसर पेशेंट बताकर हड़प लिए 55 लाख रुपए

16
शादाब ने कबीर बनकर भरी लड़की की मांग, दो बार कराया अबॉर्शन… फिर खुद को कैंसर पेशेंट बताकर हड़प लिए 55 लाख रुपए

शादाब ने कबीर बनकर भरी लड़की की मांग, दो बार कराया अबॉर्शन… फिर खुद को कैंसर पेशेंट बताकर हड़प लिए 55 लाख रुपए


इंदौर: टीकमगढ़ से इंदौर पढ़ने आयी युवती की शिकायत पर तिलक नगर थाना पुलिस ने दुष्कर्म समेत विभिन्न गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपी का नाम शादाब है। शादाब ने पीड़िता से एक युवती के माध्यम से दोस्ती की थी, और दोस्ती के वक्‍त अपना नाम कबीर बताया था। आरोपी ने युवती को झूठा प्यार का दिखावा किया, और उसकी इज्जत लूटता रहा। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक आरोपी ने युवती का दो बार गर्भपात भी कराया है, पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, लव जिहाद का शिकार बनाने का मामला इंदौर के तिलक नगर थाना का है। तिलक नगर पुलिस से एक युवती ने शिकायत की थी कि वह इंदौर में पढ़ाई करने आयी थी। विजय नगर इलाके में जब किराये से घर लेकर रहती थी, तभी उसकी एक सहेली के माध्यम से एक युवक से दोस्ती हुई, युवक ने अपना नाम कबीर बताया था, लेकिन उसका असल नाम शादाब है, यह उसे काफी समय बाद पता चला, शदाब पीड़िता को अजमेर उज्जैन और अन्य जगह घूमाने ले गया था।

युवती का दो बार कराया गर्भपात

पीड़ि‍ता ने आरोप लगाया कि शादाब ने अजमेर में उस पर धर्मपरिवर्तन के लिए दबाब बनाया था, उसी वक़्त पीड़िता को आरोपी के कबीर से शादाब के असली चेहरे की जानकारी लगी थी। आरोपी शादाब पीड़िता को उज्जैन घूमने ले गया था।, यहां उसने पीड़िता की मांग भरी, माला पहनाई और इसकी एक कैमरामेन से फोटो भी खिंचवाई। इसके बाद उसने दावा किया कि वह दोनों अब शादीशुदा है। आरोपी ने जन्म जन्म साथ रहने तक के वादे भी कर दिए और इसके बाद उसकी आबरू लूटी, आरोपी ने कई बार पीड़िता का शारीरिक शोषण किया। गर्भवती हो जाने पर दो बार जबरिया गर्भपात भी करवा दिया।

खुद को कैंसर पीड़ित बताकर युवती से 55 रुपए हड़पे

आरोपी शादाब ने कुछ समय बाद खुद को कैंसर पीड़ित बताया और पीड़िता से सहानुभूति एकत्र करना शुरू कर दिया, इसके बाद कभी इलाज के नाम पर तो कभी पीड़िता को घर बसाने के बाद पर पैसे मांगना शुरू कर दिए आरोपी ने अलग अलग कई चरणों में पीड़िता से 55 लाख रूपये भी हड़प लिए, आरोपी ने कई बार पीड़िता से बनाये शारीरिक संबंधो के वीडियो वायरल करने के नाम पर भी पैसे मांगे।

आरोपी ने दरगाह पर कलमा पढ़ने का बनाया दवाब

जब पीड़िता के परिवार ने उसका संबंध कही और करना चाहा तो आरोपी ने फोटो वीडियो भेजकर रिश्ता भी तुड़वा दिया। आरोपी पीड़िता को अपने साथ ले गया और दरगाह पर कलमा पढ़ने के लिए दवाब बनाने लगा, इसके बाद नाम और धर्मपरिवर्तन का दबाब बनाया, पीड़िता ने हाल ही आरोपी से बचने के लिए पुलिस की शरण ली। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दुष्कर्म और अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। आरोपी शदाब खजराना इलाके के खिज्राबाद का रहने वाला है। पुलिस अब आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Instagram पर फ्रेंडशिप, हुक्काबार में रेप, ब्लेड से लिखा शरीर पर नाम… कानपुर में युवती से हैवानियत

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News