शहनाज ने सलमान को इंस्‍टा पर किया अनफॉलो, फिर किया फॉलो, क्‍या ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से हो गईं आउट?

87
शहनाज ने सलमान को इंस्‍टा पर किया अनफॉलो, फिर किया फॉलो, क्‍या ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से हो गईं आउट?


शहनाज ने सलमान को इंस्‍टा पर किया अनफॉलो, फिर किया फॉलो, क्‍या ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से हो गईं आउट?

कहा जा रहा है कि शहनाज गिल सलमान खान की जिस फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलिवुड डेब्यू करने जा रही थीं उसी से वह आउट हो गई हैं।अचानक शहनाज गिल ने सलमान खान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया ।

 

क्या शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म से हुईं आउट?

हाइलाइट्स

  • क्या शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म से हो रही हैं आउट?
  • शहनाज गिल ने सलमान खान को कर दिया था अनफॉलो
  • थोड़ी ही देर में शहनाज ने फिर किया फॉलो
बॉलीवुड में सितारों के इक्वेशन बदलते-बिगड़ते रहते हैं और फिल्म इंडस्ट्री में ये सब कोई नई बात नहीं। लेकिन इस बार जो हुआ है, वह फैन्स को हैरान करने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि शहनाज गिल सलमान खान की जिस फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलिवुड डेब्यू करने जा रही थीं उसी से वह आउट हो गई हैं। इस अफवाह को बल मिलने की एक बड़ी वजह है। दरअसल, अचानक शहनाज गिल ने सलमान खान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया और कुछ पलों में ही ये खबर आग की तरह फैल गई। हालांकि, तुरंत शहनाज ने वापस उन्हें फॉलो भी कर लिया है।


शहनाज ने सलमान खान को अनफॉलो कर दिया था
शहनाज गिल और सलमान खान की बॉन्डिंग भला कौन नहीं जानता। ‘बिग बॉस 13’ से ही लोगों को समझ आ गया था सलमान खान की चहेती हैं शाहनाज गिल। जहां जरूरत पड़ी सलमान ने पंजाब की इस कटरीना कैफ की तारीफ की और जब जरूरत पड़ी शो में डांट भी लगाई। शो के बाद भी सलमान खान के लिए शहनाज गिल का प्यार सोशल मीडिया और टीवी पर खूब दिखा। अब शहनाज ने जैसे ही सलमान खान को अनफॉलो किया कि यूजर्स अनुमान लगाने लगे कि सलमान और उनके बीच कोई खटपट हो गई है।

Has Shehnaaz Gill quit Salman Khan’s Kabhi Eid Kabhi Diwali

सलमान खान की फिल्म से शहनाज के आउट होने की खबर
शहनाज गिल इंस्टाग्राम पर केवल 11 लोगों को फॉलो करती हैं। ऐसे में लिस्ट से जैसे ही सलमान खान का नाम हटा फैन्स परेशान हो उठे। दरअसल ऐक्ट्रेस इस फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू कर चुकी हैं। इसी के बाद रिपोर्ट्स आने लगे कि शहनाज ने फिल्म छोड़ दी है और जल्द ही उनकी जगह कोई और रिप्लेस हो सकती हैं।


कहा- शहनाज इस फिल्म का हिस्सा हैं

हालांकि, एक न्यूज़ पोर्टल से बातचीत में एक करीबी सूत्र ने कहा कि शहनाज इस फिल्म का हिस्सा अब भी हैं और वही राघव जुयाल के ऑपोजिट नजर भी आनेवाली हैं। इससे पहले इस फिल्म से आयुष शर्मा आउट हो चुके हैं और बताया गया कि डायरेक्टर फरहाद सामजी के साथ क्रिएटिव इशू की वजह से उन्होंने फिल्म छोड़ दी।


श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को सलमान ने चुना
शहनाज गिल के अलावा इस फिल्म में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में पलक तिवारी को खुद सलमान खान ने चुना है। इस फिल्म में पलक जैसी के ऑपोजिट दिखेंगी और उनके साथ उनका एक शानदार ट्रैक भी है। बता दें कि सलमान खान की Kabhi Eid Kabhi Diwali अगले साल 30 दिसम्बर को रिलीज़ होनेवाली है।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network





Source link