वैष्णो देवी में माथे पर लगाया टीका, मुंबई लौटे तो छिपा लिया चेहरा! शाहरुख खान का वीडियो वायरल

180
वैष्णो देवी में माथे पर लगाया टीका, मुंबई लौटे तो छिपा लिया चेहरा! शाहरुख खान का वीडियो वायरल

वैष्णो देवी में माथे पर लगाया टीका, मुंबई लौटे तो छिपा लिया चेहरा! शाहरुख खान का वीडियो वायरल

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान ने जबसे माता वैष्णो देवी के दर्शन किए हैं, तबसे ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। कोई उनकी तारीफ कर रहा है तो कई लोग उन्हें ताने मार रहे हैं। SRK ‘पठान’ की रिलीज से पहले कुछ ऐसा कर रहे हैं कि सबका ध्यान उनकी तरफ ही जा रहा है। पहले उन्हें मक्का में उमराह करते हुए देखा गया था और अब वो जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में त्रिकुटा पहाड़ियों की चोटी पर माता वैष्णो देवी के पवित्र मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। उनकी एक फोटो और एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। ये तस्वीर वैष्णो देवी के दर्शन के बाद की बताई जा रही है, क्योंकि शाहरुख के माथे पर टीका लगा हुआ है। वीडियो की बात करें तो ये उनके मुंबई वापस लौटने का वीडियो है, जिसमें मास्क और हुडी से उनका पूरा चेहरा ढका हुआ है!

Shahrukh Khan Photo Viral: शाहरुख खान की तस्वीर की बात करें तो वो कुछ लोगों के साथ पोज दे रहे हैं। सर्दी से बचने के लिए उन्होंने गर्म कपड़े पहने हुए हैं। सिर पर टोपी भी लगाई है, लेकिन सबका ध्यान उनके माथे पर लगे तिलक पर जा रहा है।

Shah Rukh Khan Vaisho Devi: उमराह करने के बाद वैष्णो देवी पहुंचे शाहरुख खान, माता के दरबार में टेका मत्था


मुंबई में छिपाया चेहरा!


वैष्णो देवी के दर्शन करने के बाद शाहरुख खान मुंबई वापस लौट आए हैं। उनका एयरपोर्ट का वीडियो वायरल हो रहा है। ब्लैक कलर के मास्क और हुडी की कैप से उन्होंने अपना चेहरा छिपाया हुआ है।

यूजर्स ने मुंह छिपाने पर उठाया सवाल

shahrukh khan

शाहरुख चेहरा छिपाकर मुंबई लौटे, यूजर्स का ऐसा है रिएक्शन

इस वीडियो पर यूजर्स के अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक ने लिखा, ‘एक सच्चा इंडियन। सभी धर्मों का सम्मान करता है।’ दूसरे ने कॉमेंट किया, ‘राज कुंद्रा की तरह मुंह क्यों छिपा रहा है SRK।’ एक यूजर ने सवाल उठाया, ‘हिंदू मंदिर जाकर आने में इतनी क्यों हेसिटेशन सर? भगवान आपका भला करे।’ कई लोग ये भी कह रहे हैं कि फिल्म रिलीज होने वाली है, इसलिए ये सब ड्रामा चल रहा है!

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख खान


शाहरुख खान की आखिरी मूवी ‘जीरो’ साल 2018 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वो सितंबर में रिलीज हुई ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो में नजर आए। अब उनकी मेन लीड वाली मूवी ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। इसके अलावा शाहरुख को राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में भी देखा जाएगा। वो साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म ‘जवान’ में भी नजर आएंगे। ये फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा SRK को सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में कैमियो में देखा जाएगा।