वैशाली के बाद बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा 6 से ज्‍यादा लोगों को तेज रफ्तार बस ने कुचला, जानिए कितना भयानक था

98
वैशाली के बाद बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा 6 से ज्‍यादा लोगों को तेज रफ्तार बस ने कुचला, जानिए कितना भयानक था

वैशाली के बाद बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा 6 से ज्‍यादा लोगों को तेज रफ्तार बस ने कुचला, जानिए कितना भयानक था

बिहार की सड़कों पर लगातार बड़े सड़क हादसे हो रहे हैं। वैशाली में हादसे के बाद बेगूसराय में भी एक भीषण सड़क हुआ है। जिसमें 6 से अधिक लोगों को बस ने कुचल दिया है। फिलहाल सभी घायलों को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया। लेकिन गुस्‍साई भीड़ ने बस को पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त कर दिया है। बस में सवार लोग शा‍दी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

 

अनियंत्रित बस ने 6 को रौंदा
बेगूसराय : बिहार की सड़कों पर लगातार बड़े सड़क हादसे हो रहे हैं। वैशाली में हादसे के बाद बेगूसराय में भी एक भीषण सड़क हुआ है। हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ्तार बस अनियंत्रित हो गई। बस में सवार लोग शादी समारोह के मटकोर में लोग शामिल होने जा रहे थे। तेज रफ्तार बस ने भीड़ में कई लोगों को कुचल दिया। इस घटना में 6 लोग घायल हो गए हैं। घटना से नाराज आक्रोशित लोगों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की। इस दुर्घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं।
navbharat times -‘शराबी ट्रक ड्राइवर का 8 लोगों को कुचलना… मास मर्डर है’, बीजेपी का नीतीश सरकार पर सीधा अटैक
60 की संख्या में महिला, पुरुष और बच्चे मटकोर में जा रहे थे
जिसे लोगों ने आनन-फानन में जख्मी को इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के बलिदानी दुर्गा स्थान के पास एनएच 31 पर की है। बताया जा रहा है कि अशोक नगर पोखरिया निवासी जगदीश पासवान के बेटी के गुरुवार की रात शादी होने वाली थी। इसी को लेकर रिश्तेदार परिजन और मोहल्ले के करीब 60 की संख्या में महिला, पुरुष और बच्चे मटकोर करने के लिए बलिदानी दुर्गा स्थान के समीप एनएच पर से गुजर रहे थे।
navbharat times -बिहार: सड़क दुर्घटना में ट्रक ने कई लोगों को रौंदा, 10 की मौत, राष्‍ट्रपति-पीएम ने जताया शोक
डीजे पर संगीत बजाकर डीजे पर झूम रहे थे लोग
बताते चलें, जिस दौरान दुर्घना हुई उस वक्‍त बहुत तेज डीजे बजाया जा रहा था। लोग डीजे और तेज संगीत की धुन पर थिरक रहे थे। तभी खातोपुर के तरफ से आ रही तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर भीड़ को कुचल दिया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बस और उसके खलासी को पकड़ लिया और बस में जमकर तोड़फोड़ की आप तस्वीरो में देख सकते हैं कि बस के अगले हिस्से का सारा शीशा टूट गया है।
navbharat times -Siwan Accident News: बिजली के खंभे से टकराई स्कॉर्पियो में लगी आग, 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत
बस और खलासी हिरासत में
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने खलासी को हिरासत में ले लिया और बस को जप्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में अशोक नगर पोखरिया निवासी महिपाल पासवान के 17 साल के बेटे बीएससी के छात्र कमल नयन का दाहिना पैर टूट गया और सर में फ़्रेकचर है। वहीं महेंद्र पासवान की पत्नी श्यामल देवी का पैर टूट गया, रघुवीर पासवान की दस वर्षीय पुत्री मीठी कुमारी को सर फुट गया है। वही घायल होने वाले में लड़की महिला युवक समेत करीब आधा दर्जन अन्य लोग शामिल है। इस घटना के बाद से शादी समारोह के आयोजन के जगह पर लोगों की खुशियां मायुसी में तब्दील हो गई । हालांकि गनीमत रही कि इस घटना में सभी की जान बच गई है। फिलहाल नगर थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News