वीडियो: शहनाज ने ‘उमंग 2022’ में स्टेज पर कटरीना कैफ के गाने पर किया धमाल डांस, शाहरुख ने भी जमकर लूटी महफिल

116


वीडियो: शहनाज ने ‘उमंग 2022’ में स्टेज पर कटरीना कैफ के गाने पर किया धमाल डांस, शाहरुख ने भी जमकर लूटी महफिल

मुंबई पुलिस के लिए हर साल आयोजित होनेवाले कल्चरल प्रोग्राम ‘उमंग’ फेस्टिवल में सितारों की धूम लगातार बढ़ती जा रही है।रविवार को आयोजित ‘उमंग 2022’ के सेलिब्रेशन के मौके पर बॉलिवुड के तमाम सितारे यहां शामिल हुए, जिनमें से एक बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान भी थे। शाहरुख के परफॉर्मेंस के अलावा इस मौके पर ‘पंजाब की कटरीना कैफ’ यानी शहनाज गिल ने भी स्टेज पर कटरीना कैफ के गाने पर शानदार डांस दिखाया, जिसका वीडियो सामने आया है।

शहनाज ने ‘नाच पंजाबन’ पर मचाया धमाल
‘बिग बॉस 13’ के समय से इंडस्ट्री में हिट रहीं शहनाज गिल ने ‘उमंग 2022’ को अपने शानदार परफॉर्मेंस से और भी खूबसूरत बना दिया। सोशल मीडिया पर काफी फैन्स ने इस इवेंट का वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें शहनाज गिल वरुण धवन और कियारा आडवाणी की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के गाने ‘नाच पंजाबन’ पर धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं। हालांकि, शहनाज इस गाने पर अकेली डांस करती नहीं दिख रहीं बल्कि पहले वह ऑडियंस में बैठे कई सिलेब्रिटीज़ को हाथ पकड़कर स्टेज पर खींचती दिखीं और फिर उनके साथ मिलकर ‘नाच पंजाबन’ पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

कटरीना कैफ के पॉप्युलर सॉन्ग ‘चिकनी चमेली’ पर दिखाया डांस
‘पंजाब की कटरीना कैफ’ कही जाने वाली शहनाज गिल ने कटरीना कैफ के पॉप्युलर सॉन्ग ‘चिकनी चमेली’ पर भी खूब जमकर डांस किया। शाहनजा के परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल तो जीता ही, अब सोशल मीडिया पर भी फैन्स का खूब दिल जीत रहा है।

शाहरुख ने कहा- I am the best
इसके अलावा इस इवेंट से शाहरुख खान के डांस परफॉर्मेंस का भी वीडियो इंटरनेट पर छाया है। इस वीडियो में वह अपनी ही फिल्म के पॉप्युलर सॉन्ग ‘I am the best’ गाने पर डांस करते हुए स्टेज पर धमाल मचाते दिख रहे हैं।

शाहरुख ने की ‘पठान’ की रिलीज़ डेट की घोषणा
वर्कफ्रंट की बात करें शाहरुख खान इस वक्त कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। शाहरुख ने पिछले दिनों ही अपनी फिल्म ‘पठान’ की रिलीज की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि उनकी यह मोस्ट अवेटेड फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2023 को रिलीज़ हो रही है। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। इसके अलावा शाहरुख की एक और फिल्म काफी सुर्खियों में है। फिल्म का नाम है ‘डंकी’, जिसे बॉलिवुड के शानजार फिल्ममेकर कहे जानेवाले राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं।

सलमान की फिल्म से शहनाज का डेब्यू
बात शहनाज गिल की करें तो हाल ही में यह रिपोर्ट सामने आई है कि वह सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलिवुड डेब्यू करने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में शहनाज जस्सी गिल के साथ रोमांस करती दिखेंगी।



Source link