विकास की एंट्री, टीना-साजिद की लगेगी क्लास, एमसी स्टैन छोड़ेंगे घर और शहनाज मचाएंगी धमाल!

162
विकास की एंट्री, टीना-साजिद की लगेगी क्लास, एमसी स्टैन छोड़ेंगे घर और शहनाज मचाएंगी धमाल!

विकास की एंट्री, टीना-साजिद की लगेगी क्लास, एमसी स्टैन छोड़ेंगे घर और शहनाज मचाएंगी धमाल!

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के वीकेंड का वार में बहुत सारा धमाल मचने वाला है। सृजिता डे के बाद आज (9 दिसंबर) एक और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की घर में एंट्री होगी। इस सदस्य का नाम है- विकास मानकतला। वो घर में आते ही टीना दत्ता, साजिद खान से लेकर अर्चना गौतम तक पर हल्ला बोलेंगे। वहीं, इस ‘शुक्रवार का वार’ में सलमान, साजिद खान की भी बैंड बजाएंगे। साजिद के अलावा एमसी स्टैन की भी क्लास लगेगी। वो हमेशा घर से जाने की बात कहते हैं, इसलिए उनके लिए घर के दरवाजे खोल दिए जाएंगे। वहीं, टीना को नियमों का उल्लंघन करने के लिए सलमान खूब सुनाएंगे। आइये देखते हैं आज का धमाकेदार प्रोमो में क्या-क्या मसाला है।

Bigg Boss 16 Promo, 9 December 2022: सबसे पहले बात करते हैं कि विकास मानकतला की। बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान सभी घरवालों से पूछते हैं कि क्या उन्हें गिफ्ट चाहिए! इसके बाद वो विकास को घर में भेजते हैं। घर आते ही विकास से एक टास्क कराया जाता है, जिसके तहत वो टीना दत्ता, साजिद खान को फेक की कैटेगरी में डालते हैं। वो कहते हैं कि टीना का शालीन के साथ जो रिश्ता रहा है, वो जरुरत के हिसाब से रहा है। वो साजिद के लिए कहते हैं कि वो आगे कुछ और बोलते हैं और पीछे कुछ और। वो अर्चना गौतम को धोखेबाज बताते हैं। इस कैटेगरी में साजिद का नाम भी डालते हैं। वो शालीन को टीना का गुलाम बताते हैं।

सलमान ने साजिद खान की लगाई क्लास

इसी प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान, साजिद खान (Sajid Khan) की जमकर क्लास लगाते हैं। वो कहते हैं कि साजिद अपने कंफर्ट के हिसाब से चीजें करवाएंगे। आज इधर नेक बनेंगे, कल उधर नेक बनेंगे। सलमान ने साजिद को भेदभाव करने वाला भी कहा। अपने बारे में ये सब सुनकर साजिद का मुंह लटक जाता है।

घर छोड़कर चले जाएंगे एमसी स्टैन?

एमसी स्टैन की भी सलमान बैंड बजाएंगे। वो एमसी स्टैन से पूछते हैं कि ‘तू किस माइंड सेट से यहां आया था?’ इस पर एमसी स्टैन कहते हैं, ‘सर मेरा मन सही में नहीं लग रहा है।’ फिर सलमान समझाते हैं कि उनके फैंस उन्हें क्विटर समझेंगे। फिर शिव ठाकरे से लेकर निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टैन को समझाते हैं कि सिर्फ पांच हफ्ते ही बचे हैं। फिर सलमान कहते हैं कि एमसी स्टैन, ‘अगर जाना है तो चले जाओ।’ इसके बाद सलमान घर के दरवाजे खुलवा देते हैं और एमसी स्टैन जाते हुए दिखते हैं। क्या वो वाकई में घर से निकल गए हैं? ये तो आज रात 10 बजे पता चलेगा।

Bigg Boss 16: ओ भाईसाहब! सृजिता डे का टीना दत्ता पर हल्ला बोल, बस एक नकल और ‘उतरन’ एक्ट्रेस को ‘धो’ डाला

टीना दत्ता के छलके आंसू

इस वीकेंड का वार में टीना दत्ता की भी क्लास लगने वाली है। सलमान खान उनसे कहते हैं कि वो घर में बाहर की बातें अंदर लेकर आ गईं। वो पूछते हैं कि ‘टीना तुम्हें क्या हुआ है? क्या आपको कोई चीज परेशान कर रही है?’ ये सुनकर टीना के आंसू छलक पड़ते हैं। वो कहती हैं कि उन्हें सबके सामने नहीं बोलना है। फिर सलमान उन्हें कन्फेशन रूम में जाने को बोलते हैं। वहां पर टीना बताती हैं कि बहुत झुंझलाहट हो रही है। अब उनसे नहीं हो पा रहा है।

शहनाज गिल बनकर आईं गेस्ट

वहीं, शहनाज गिल अपने नए गाने को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस 16 के मंच पर आती हैं। सलमान उनके साथ खूब हंसी-मजाक करते हैं। वो कहते हैं कि सीजन 13 में सलवार-कमीज पहनकर नाचते हुए आई थी। इसी बीच शहनाज, सलमान को ‘भाईजान’ कहती हैं। फिर वो सलमान से पंजाबी में उनकी तारीफ करने के लिए कहती हैं। फिर दोनों डांस भी करते हैं।

चार सदस्य हैं नॉमिनेटेड

आप इस धमाकेदार शो को शुक्रवार की रात 10 बजे देख सकते हैं। इस हफ्ते चार सदस्यों पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है- टीना दत्ता, निमृत कौर अहलूवालिया, सुम्बुल तौकीर और एमसी स्टैन। बताया जा रहा है कि इस हफ्ते टीना एविक्ट हो जाएंगी।