वसुधंरा राजे पहुंची कन्हैयालाल हत्याकांड घटनास्थल पर, कहा- लोगों में अभी भी डर व्याप्त

87
वसुधंरा राजे पहुंची कन्हैयालाल हत्याकांड घटनास्थल पर, कहा- लोगों में अभी भी डर व्याप्त

वसुधंरा राजे पहुंची कन्हैयालाल हत्याकांड घटनास्थल पर, कहा- लोगों में अभी भी डर व्याप्त

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर शहर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड के आठ दिन बाद में व्यापारियों में इतना डर है कि आसपास की दुकानों को नहीं खोला गया है। इसके अलावा वहां पर रहने वाले शहरवासी भी इतने डरे सहमें हुए है, वे अपने घरों से बाहर तक नहीं निकल पा रहे है। यह बात कही पूर्व मुख्यमंत्री वसुधंरा राजे ने। राजे मंगलवार को मालदास स्ट्रीट पहुंची। यहां पर कन्हैयालाल की दुकान थी और दोनों हत्यारों ने घटना को अंजाम दिया। राजे हाथीपोल चौराहे से ही पैदल दुकान तक पहुंची।

इस दौरान राजे ने शहरवासियों से बातचीत की। साथ ही उनसे घटना के बारे में जानकारी ली। इसके बाद मौके पर पहुंचकर सबसे पहले आसपास के व्यापारियों से बातचीत की। व्यापारियों ने वसुधंरा राजे को बताया किस तरह से दोनों ने घटना को अंजाम दिया और उसके बाद फरार हो गए। व्यापारियों ने यह भी कहा कि इस घटना के बाद अभी भी आसपास के व्यापारियों में इतनी हिम्मत नहीं हो पा रही है कि वे अपनी दुकान खोल दे।

वसुधंरा राजे ने व्यापारियों से बातचीत करने के बाद कहा कि पुलिस की बात सुनी, सरकार की बात सुनी । अब घटना स्थल के आसपास के लोगों से मिलने के लिए मौके पर पहुंची हूं। यहां पर अभी भी लोगों में डर व्याप्त है। ऐसे में यहां के लोगों का डर खत्म हो इस दिशा में सरकार को काम करने की जरूरत है।

Udaipur Murder Case: रियाज के BJP कनेक्शन पर केंद्रीय मंत्री शेखावत का तंज,गहलोत को याद दिलाई CM हाउस की ‘इफ्तार पार्टी’

राजसमंद में पुलिस का सहयोग करने वाले बहादुरों की तारीफ की
राजसमंद के भीम में दोनों हत्यारों को पकड़वाने में जिन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, वसुधंरा राजे ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि उनकी तरह सभी को हिम्मत दिखानी होगी। राजे ने शहरवासियों के सामने उनका उदाहरण देते हुए कहा कि उनकी बहादुरी की वजह से इतनी जल्दी दोनों पकड़ में आए है। राजे ने यह भी कहा कि पार्टी को उनका सम्मान करना चाहिए।

navbharat times -कन्हैयालाल के हत्यारोपी के फोटो पर कांग्रेस ने BJP को घेरा, कटारिया ने कहा- अपराध हुआ तो मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएं

केन्द्र सरकार को दिया धन्यवाद
मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुधंरा राजे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने तुरंत इस घटनाक्रम में एक्शन लेते एनआईए की टीम को यहां पर भेज दिया। इससे पूरे मामले में जांच में तेजी आई है और उनके इनके कनेक्शन के साथ-साथ स्थानीय स्तर पर जुड़े लोगों की गिरफ्तारी हो पाई है। राजे ने यह भी कहा कि राजस्थान पुलिस अपने स्तर पर कार्य कर रही है। वहीं एनआईए अंतराष्ट्रीय स्तर पर संबंधों को लेकर जांच में जुटी हुई है। अब देखना यह होगा कि इस मामले के तार और कहां-कहां से जुड़ते है।

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News