वक्त से होगी अब घरवालों की लड़ाई, नॉमिनेशन से बचने के लिए देनी होगी 9 मिनट की बलि

32
वक्त से होगी अब घरवालों की लड़ाई, नॉमिनेशन से बचने के लिए देनी होगी 9 मिनट की बलि

वक्त से होगी अब घरवालों की लड़ाई, नॉमिनेशन से बचने के लिए देनी होगी 9 मिनट की बलि

बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में आपने देखा कि ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के खत्म होते-होते एमसी स्टैन और प्रियंका चाहर चौधरी अड़ जाते हैं। स्टैन के पास जहां निमृत की तो प्रियंका के पास सुम्बुल की बैटरी होती है। वह दोनों ही अपने-अपने कंटेस्टेंट को बचाना चाहते थे लेकिन जब वो जाते नहीं और कार्य करने से मना कर देते हैं तो बिग बॉस अपना फैसला सुनाते हुए कहते हैं कि निमृत कैप्टन थीं इसलिए वह ही पहली फाइनलिस्ट बनती हैं। अब आने वाले एपिसोड में एक और नॉमिनेशन देखने को मिलेगा।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Promo) के जारी 31 जनवरी वाले प्रोमो में सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे होते हैं। वहां एक घोषणा होती है- टाइम हो गया है नॉमिनेशन का। वक्त पर पहला रखते हुए 9 मिनट का अनुमान लगाना होगा। जो इस टास्क में जो सही अनुमान लगा लेगा वही सुरक्षित हो जाएगा। अब एक्टिविटी एरिया में एक फैशन डिजाइनर आते हैं। साथ ही वहां एक-एक करके कंटेस्टेंट को बुलाया जाता है और प्लाज्मा पर सोशल मीडिया पर चल रहे उनके बारे में कुछ मैसेजे दिखाया जाता है।

Bigg Boss 16 Promo 30 Jan: निमृत की हुई अर्चना और शिव से बहस, प्रियंका ने कराया ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क रद्द

अर्चना गौतम तारीफ सुन खुशी से झूमीं

अर्चना गौतम आती हैं और उन्हें स्क्रीन पर मैसेज दिखाया जाता है- स्टैन की तो बैंड बजा डाली अर्चू ने। ये देखते ही एक्ट्रेस खुशी से झूम उठती हैं। इसके बाद सामने बैठे डिजाइनर उनसे पूछते हैं कि वह क्या पहनना चाहती हैं। अर्चना बता ही रही होती हैं और तभी उनको याद आता है कि उनका टाइम हो गया है। 9 मिनट का हिसाब लगाते हुए वह बॉक्स में पर्चा डालती हैं और बाहर आ जाती हैं।

navbharat times -Bigg Boss 16, Jan 29 Promo: टीना दत्ता के एविक्शन से खुश हुए शालीन भनोट, कभी लगाए ठुमके तो कभी गुनगुनाया गाना

शालीन भनोट पर बिग बॉस ने ली चुटकी

इसके बाद शालीन भनोट आते हैं। उसमें उनको एक सोशल मीडिया पोस्ट दिखाया जाता है, जिसमें उनके बारे में लिखा होता है- चेतावनी, ये बहुत हॉट हैं। इस टास्क के दौरान एक्टर अपनी हाथों की उंगलियों पर समय की गिनती करते रहते हैं। जिसे देख बिग बॉस कहते हैं- हमें नहीं पता था शालीन कि रिदम आपके अंग-अंग में है। शालीन कहते हैं- सच में बिग बॉस की ट्रॉफी चाहिए। पूरे दिल से चाहिए। पूरी अपनी जान लगा रहा हूं कि मैं इस नॉमिनेशन से बच जाऊं। इसके बाद वह भी समय पूरा होने की बात कहकर पर्चा डालकर बाहर आ जाते हैं।

navbharat times -Gadar Movie Facts: तारा सिंह और सकीना के ‘गदर’ की वो 12 बातें, जिसको जानने के बाद आप भी उखाड़ लेंगे हैंडपम्प

सुम्बुल तौकीर खान और शिव ठाकरे ने भरा पर्चा

वहीं, सुम्बुल तौकीर खान आती हैं जो कि उंगलियों पर समय का अनुमान लगाती दिखाई देती हैं। वहीं, सामने बैठे डिजाइनर कहते हैं कि लोग उन्हें उनके डांस मूव्स के लिए जानते हैं। साथ ही उनके रोने के लिए भी जानते हैं। समय तो निकलता जा रहा है, आप किस चीज का इंतजार कर रहे हो? ‘इमली’ भी अपने समय के बाद नाम का पर्चा डाल बाहर आ जाती हैं। उनके बाद एंट्री होती है शिव ठाकरे की। उन्हें भी मैसेज दिखाया जाता है। उनसे डिजाइनर ने पूछा कि शो में उनके लिए कपड़े क्या मायने रखते हैं? ‘मराठी बिग बॉस 2’ विनर कहते हैं कि उनको हीरो बनना है तो काफी मायने रखता है।

navbharat times -Gadar 2 Cast: तारा सिंह, सकीना और चरणजीत का 22 साल बाद भी ‘गदर 2’ में दिखेगा जलवा, होंगे नहीं तो बस ये 4 यार

एमसी स्टैन ने पब्लिक को किया धन्यवाद

शिव ठाकरे का भी समय हो जाता है और वह अपना पर्चा डालकर एक्टिविटी एरिया से बाहर आ जाते हैं। इन सब लोगों के बाद एमसी स्टैन जाते हैं। उन्हें बिग बॉस मैसेज दिखाते हैं, जिसमें लिखा होता है- बहुत डाउन टू अर्थ हैं। और ये शो को जीतना डिजर्व करते हैं। ये सुनकर रैपर बहुत खुश होते हैं और पब्लिक को शुक्रिया कहते हैं। इस दौरान वह भी समय को उंगलियों पर गिनते हुए नजर आते हैं तो बिग बॉस कहते हैं- रिदम में तो पैर और उंगलियों चल ही रहे हैं। कौन सा गाना गा रहे हैं? बेसिकली यहां बिग बॉस ऐसे-ऐसे बोलकर कंटेस्टेंट का ध्यान भटका रहे थे। अब कौन नॉमिनेशन के चंगुल में फंस पाया और कौन सेफ हो गया। आज के एपिसोड में साफ हो जाएगा।