लोगों ने खोद निकाले Raj Kundra के ये पुराने ट्वीट, पोर्नोग्राफी पर खुलकर कही थीं ये बातें

653


लोगों ने खोद निकाले Raj Kundra के ये पुराने ट्वीट, पोर्नोग्राफी पर खुलकर कही थीं ये बातें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर कई गंभीर आरोप लगे हैं और सोमवार रात उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद से कुंद्रा परिवार लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गुस्सा देखने को मिल रहा है. एक तरफ लोग मीम्स बना रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ राज से जुड़ी पुरानी चीजें इंटरनेट पर रीसर्फेस हो गई हैं.

राज कुंद्रा के पुराने ट्वीट हो रहे हैं वायरल
इसी क्रम में राज कुंद्रा (Raj Kundra) द्वारा किए गए कुछ ट्वीट जमकर वायरल हो रहे हैं जिनमें उन्होंने राजनीति और पोर्नोग्राफी से जुड़े विषयों पर बातचीत की है. मार्च 2012 में राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा, ‘तो चलिए पोर्न बनाम प्रॉस्टिट्यूशन के बारे में बात करते हैं. ऑन कैमरा सेक्स के लिए पेमेंट करना लीगल क्यों है? कैसे ये एक दूसरे से अलग हैं?’

वायरल हो रहा कमाई पर बातचीत का वीडियो
इसी तरह का एक और ट्वीट उन्होंने मई 2012 में किया था जिसमें उन्होंने लिखा, ‘भारत: एक्टर्स क्रिकेट खेल रहे हैं, क्रिकेटर्स पॉलिटिक्स खेल रहे हैं, पॉलिटीशियन पोर्न देख रहे हैं और पोर्न स्टार्स एक्टर बनते जा रहे हैं.’ राज कुंद्रा (Raj Kundra) के इन ट्वीट्स के अलावा सेलेब्रिटी कपल का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उनसे उनकी कमाई के बारे में पूछा जा रहा है.

T1 4 -

नहीं आई राज-शिल्पा की कोई प्रतिक्रिया
वीडियो में स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) से उनकी कमाई के बारे में पूछा था और इस सवाल को सुनकर दोनों ही सेलेब्रिटीज खुलकर हंस पड़े थे. बता दें कि इन आरोपों पर फिलहाल, राज कुंद्रा (Raj Kundra) या शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. गिरफ्तारी के बाद से ही राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:Khatron Ke Khiladi 11: इस वजह से चढ़ा Rohit Shetty का पारा, शो से हुई पहले कंटेस्टेंट की छुट्टी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link