लालू यादव की पार्टी के नेता अचानक भड़के, बीजेपी से गौतम अडानी को लेकर किया बड़ा सवाल

8
लालू यादव की पार्टी के नेता अचानक भड़के, बीजेपी से गौतम अडानी को लेकर किया बड़ा सवाल

लालू यादव की पार्टी के नेता अचानक भड़के, बीजेपी से गौतम अडानी को लेकर किया बड़ा सवाल


नीलकमल, पटना: राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन का कहना है कि केंद्र की मोदी सरकार और पूरी भाजपा उद्योगपति गौतम अडानी के मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए ओबीसी के नाम पर अपने दोहरे चरित्र का परिचय दे रही है। राष्ट्रीय जनता दल की ओर से बीजेपी पर सवालों के गोले दागे जा रहे हैं। राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता चितरंजन जगन ने कहा कि आज की तारीख मे सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर अडानी और भाजपा के बीच का रिश्ता क्या है ? ऐसा कौन सा रिश्ता है जिसकी वजह से केन्द्र सरकार से लेकर बीजेपी अडानी के बचाव में खड़ी है ?

खुशबू सुंदर का सम्मान क्यों ?

आरजेडी प्रवक्ता ने बीजेपी से सवाल किया कि जिस मोदी समय को लेकर राहुल गांधी की टिप्पणी को ओबीसी का अपमान बताया जा रहा है। उसी सरनेम को लेकर अपमानजनक टिप्पणी करने वाली खुशबू सुन्दर भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य कैसे बन गई ? इतना ही नहीं बीजेपी ने उसे राष्ट्रीय महिला आयोग का सदस्य बनाकर और राज्य मंत्री का दर्जा देकर सम्मानित क्यों किया ? राहुल गांधी ने तो कुछ नामों को लेकर केवल सवाल किया था कि इन सबके सरनेम ‘मोदी’ कैसे हैं। लेकिन खुशबू सुन्दर ने तो अपने ट्वीट में मोदी सरनेम वाले समस्त समुदाय को हीं अपमानित किया था।

आप राजधानी पटना जिले से जुड़ी ताजा और गुणवत्तापूर्ण खबरें अपने वाट्सऐप पर पढ़ना चाहते हैं तो कृपया यहां क्लिक करें।

अब बीजेपी को ओबीसी की याद क्यों आई?

आरजेडी प्रवक्ता ने बीजेपी से पूछा कि वह बताएं कि सुरत सिटी कोर्ट द्वारा फैसला सुनाने के बाद हीं राहुल गांधी की टिप्पणी पर ओबीसी की याद क्यूं आई ? राहुल गांधी ने जब कर्नाटक के चुनावी सभा में ऐसी टिप्पणी की थी उस समय भाजपा वालों को ओबीसी की याद क्यूं नहीं आई थी ? राजद प्रवक्ता ने भाजपा नेताओं से जानना चाहा है कि ओबीसी समुदाय से आने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के डीएनए पर सवाल उठाना कौन सा सम्मान था ?

अब तो राहुल का दुर्भाग्य भी मिट गया! सम्राट चौधरी बोले- मोदी राज में पिछड़ों को गाली देकर बच नहीं पाएंगे

जातीय जनगणना का विरोध क्यों करती है बीजेपी ?

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि बीजेपी के नेता बताएं कि ओबीसी के लिए गठित रोहिणी आयोग का कार्यकाल 17 बार क्यों बढ़ाया गया। आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि जातीय जनगणना का विरोध करने वालों द्वारा ओबीसी के सम्मान की बात करने की मंशा से लोग भलीभांति परिचित हैं। चितरंजन गगन ने यह भी कहा, अडानी प्रकरण पर चौतरफा घिरी हुई केन्द्र की भाजपा सरकार अगले लोकसभा चुनाव को लेकर काफी डर चुकी है। इसीलिए विपक्षी नेताओं को परेशान करने के लिए ईडी, सीबीआई और आईटी जैसी केन्द्रीय एजेंसियों का न केवल बेजा इस्तेमाल किया जा रहा है। बल्कि अनैतिक तरीके से कौंग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता को समाप्त कर लोकतांत्रिक व्यवस्था को खुलेआम चुनौती दिया जा रहा है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News