लाइव इवेंट में बदली रश्मिका ने अपनी पोजीशन, दिख गया वो जो नहीं दिखना था

296


लाइव इवेंट में बदली रश्मिका ने अपनी पोजीशन, दिख गया वो जो नहीं दिखना था

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने कई रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर दिया है. रश्मिका आए दिन मुंबई में भी स्पॉट होती रहती हैं और उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. लेकिन नेशनल क्रश को एक इंटरव्यू में ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था.

रश्मिका की ब्लॉकबस्टर फिल्म

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ इन दिनों छाई हुई है. साउथ से लेकर नार्थ तक के दर्शकों में इस फ‍िल्‍म को लेकर गजब का उत्‍साह देखने को मिल रहा है. इस फ‍िल्‍म में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने लीड रोल निभाया है. पुष्पा की सफलता के बाद रश्‍मिका मंदाना को हर कोई पहचानने लगा है और उनके पास कई बड़े प्रोजेक्‍ट्स के ऑफर आए हैं. 

रश्मिका का ऊप्स मोमेंट

सोशल मीडिया पर लोग रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो लाइव इवेंट में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. लाइव इवेंट में वह पीले रंग की ड्रेस में नजर आती हैं. बातचीत के दौरान वह अपने पैरों की पोजीशन बदलती हैं तभी वह बार्डरोब मॉलफंक्‍शन का शिकार हो जाती हैं. 

फोटोज हुईं वायरल

वैसे तो रश्मिका (Rashmika Mandanna) इस आउटफ‍िट में काफी खूबसूरत लग रही थीं लेकिन ये इतनी छोटी थी कि पैरों की पोजीशन बदलते ही कैमरे के सामने उनके इनरवियर नजर आ गए और जब ये तस्‍वीरें वायरल हुईं तो रश्मिका को शर्मिंदा होना पड़ा. रश्मिका का इस तस्वीर को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया था.

रश्मिका का वर्कफ्रंट

रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने साल 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 2018 में फिल्म ‘चलो’ से उन्होंने अपना तेलुगु डेब्यू किया था, जिसमें एक्टर नागा शौर्या थे. रश्मिका इसके अलावा फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ में विजय देवराकोंडा संग रोमांस करती दिखीं थीं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. 24 साल की रश्मिका ने रोमकॉम फिल्म ‘गीता गोविंदम’ में अभिनय किया, जो तेलुगु सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक लाभ कमाने वालों में से एक बन गई. रश्मिका मंदाना जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मिशन मजनू’ से अपना डेब्यू करने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें- बिग बॉस जाना देवोलीना को पड़ गया भारी, अब करवानी पड़ेगी सर्जरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link