लड़की ने कहा, 1000 की टीशर्ट है… लड़का बोला- 150 से ज्‍यादा की नहीं होगी! दिल्‍ली मेट्रो में बरसने लगे थप्‍पड़

282
लड़की ने कहा, 1000 की टीशर्ट है… लड़का बोला- 150 से ज्‍यादा की नहीं होगी! दिल्‍ली मेट्रो में बरसने लगे थप्‍पड़

लड़की ने कहा, 1000 की टीशर्ट है… लड़का बोला- 150 से ज्‍यादा की नहीं होगी! दिल्‍ली मेट्रो में बरसने लगे थप्‍पड़

Delhi Metro Viral Video: दिल्‍ली मेट्रो के भीतर का एक वीडियो वायरल है जिसमें एक टी-शर्ट के दाम को लेकर लड़का और लड़की बहस कर रहे हैं। लड़की गुस्‍सा होकर कोच के भीतर ही लड़के को पीटना शुरू कर देती है।

 

वायरल हो चुका है वीडियो

हाइलाइट्स

  • दिल्‍ली मेट्रो के भीतर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • जारा की टी-शर्ट के दाम को लेकर भिड़े हैं लड़का और लड़की
  • दाम 1000 बताए तो लड़का बोला- 150 से ज्‍यादा की नहीं
  • इसी बात पर लड़की ने पहले धमकाया, फिर पीट दिया
नई दिल्‍ली: अगर पब्लिक प्‍लेस पर हैं तो किसी बात के लिए दोस्‍त/पार्टनर का मजाक न उड़ाएं! हो सकता है कि जवाब कुछ ऐसा आए कि आप वायरल हो जाएं। दिल्‍ली मेट्रो के भीतर एक लड़का-लड़की की लड़ाई ट्रेंड कर रही है। दोनों एक नामी ब्रैंड की टी-शर्ट के दाम को लेकर भिड़ गए। लड़की ने टी-शर्ट की कीमत 1,000 रुपये बताई थी जिसपर लड़के ने कह दिया कि ‘150 से ज्‍यादा की नहीं होगी!’ इसके बाद लड़की ने लड़के को मारा। लड़के ने कहा, ‘हाथ मत उठाना, ठीक है!’ जिसपर लड़की दूसरी तरफ जाने लगती है तो लड़का बोलता है, ‘चल निकल यहां से…’ लड़की घूमती है और बोलती है, ‘कसके मारूंगी… इज्‍जत कर रही हूं… लोग देख रहे हैं..।’ फिर लड़की ‘चुप हो जा…’ बोलते-बोलते तीन-चार हाथ और धर देती है।

मम्‍मी को बोलूंगी… और लगा दिया एक और थप्‍पड़
लड़के ने कहा कि ‘तू चुप हो जा… मेरे सामने से निकल जा…’, लड़की गेट के पास आती है और कहती है ‘मेरी जिंदगी में मत आइयो..’ और एक थप्‍पड़ और मार देती है। इस बार लड़का भी पलटवार करता है। गेट खुलने का इंतजार करते हुए लड़का बोलता है, ‘अभी बताता हूं तेरे को रुक जा…’ इतना बोलते ही लड़की फिर मारते हुए कहती है, ‘मम्‍मी को बोलूंगी… तेरे जैसा *** किसी को न मिले..।’ मेट्रो का दरवाजा खुलता और दोनों निकल जाते हैं।

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया है कि ‘मास्‍क पहनकर लोगों को लगता है कि पब्लिक में कुछ भी कर सकते हैं।’ एक अन्‍य शख्‍स ने लिखा कि हो सकता है दोनों ने वायरल होने के लिए ही यह वीडियो बनवाया हो। कुछ लोगों ने दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) से लड़का-लड़की पर ऐक्‍शन लेने को कहा। वायरल वीडियो पर अभी तक DMRC की प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : delhi metro viral video girl hits boy inside coach over price of zara t-shirt
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link