रोहित सेठिया की पत्नि निधि ने निशा रावल से की घंटों बात, करण मेहरा ने लगाए थे अफेयर के आरोप

137
रोहित सेठिया की पत्नि निधि ने निशा रावल से की घंटों बात, करण मेहरा ने लगाए थे अफेयर के आरोप


रोहित सेठिया की पत्नि निधि ने निशा रावल से की घंटों बात, करण मेहरा ने लगाए थे अफेयर के आरोप

हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इसमें उन्होंने अपनी वाइफ निशा रावल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। यह भी दावा किया था कि एक्ट्रेस का उनके राखी ब्रदर रोहित सेठिया के साथ सालों से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। हालांकि जब इस बारे में निशा रावल से पूछा गया कि वह करण के लगाए गए आरोपों पर क्या कहेंगी तो उन्होंने साफ-साफ शब्दों में बोला था कि वह एक्टर के सभी स्टेटमेंट पर हर वक्त सफाई नहीं देंगी। अपनी प्रतिक्रिया नहीं दर्ज करवाएंगी। लेकिन जैसे ही ये बात रोहित साठिया की पत्नी को मालूम चली, वह फौरन निशा से मिलने के लिए मुंबई आ गईं।

‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित सेठिया (Rohit Sethia) की पत्नी का नाम निधि है। वह लखनऊ में रहती हैं। कहा जाता है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कुछ ठीक नहीं है। वह दोनों साथ में ज्यादा खुश नहीं है। खैर, असलियत क्या है, ये तो वही जाने। मुद्दे पर आते हैं। जब निधि ने करण मेहरा के सभी आरोपों को सुना तो वह खुद को रोक नहीं पाईं और फौरन मुंबई आ गईं। उन्होंने पति संग अफेयर पर उनसे आमने-सामने बात की।

Karan Mehra: करण मेहरा ने खोला चिट्ठा, कहा- वाइफ निशा ने मेरे बूढ़े पैरेंट्स पर लगाया अननैचुरल सेक्स का आरोप
रोहित सेठिया की पत्नी से निशा रावल का हुआ सामना
निधि मुंबई आईं। वह निशा (Nisha Rawal) के घर गईं। सूत्रों के मुताबिक, रोहित सेठिया बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर के पापा राजेश खट्ट के चचेरे भाई हैं। तो जब निधि मुंबई निशा से मिलने पहुंची तो उस मीटिंग में राजेश और उनकी पत्नी वंदना सजनानी भी मौजूद थीं। लेकिन इनके दोस्तों ने इस बात को सिरे से खारिज किया है कि ये दोनों वहां नहीं थे। कहा ये भी जा रहा है कि राजेश खट्ट भाई को समझाने का भी पूरा प्रयास कर रहे हैं कि वह जो कर रहे हैं गलत है। अब निशा और निधि के बीच क्या बात हुई, इसकी जानकारी तो नहीं। लेकिन जो भी था वह बहुत खतरनाक था।

navbharat times -Nisha Rawal: निशा रावल ने पति करण मेहरा के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, रोहित सेठिया संग अफेयर पर कही ये बात
करण मेहरा ने लगाए थे गंभीर आरोप
बता दें कि करण मेहरा को निशा रावल से पहली नजर में प्यार हुआ था। इन्होंने शादी से पहले 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। और फिर सात जन्मों के बंधन में बंध गए थे। करण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, ‘कुछ समय पहले मैंने कहा था कि किसी गैर मर्द के साथ रह रही है। निशा रावल जिनका अभी तक डिवॉर्स हुआ नहीं है, अभी कोर्ट में चल ही रहा है, उनका अभी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है रोहित के साथ जो उनके मुंहबोले भाई हैं। हमारी शादी में इन्होंने कन्यादान किया है। यदि मैं उस समय कहता तो सभी कहते कि वाइफ ने इनपर आरोप लगाया है तो बदले में इन्होंने भी ऐसा कहा है। 14 महीने लगे हैं सारे सबूत इकट्ठे करने में।’



Source link