रूपाली गांगुली ने खरीदी नई चमचमाती मर्सिडीज, पति और बेटे संग पूजा करके महादेव को कहा शुक्रिया

38
रूपाली गांगुली ने खरीदी नई चमचमाती मर्सिडीज, पति और बेटे संग पूजा करके महादेव को कहा शुक्रिया

रूपाली गांगुली ने खरीदी नई चमचमाती मर्सिडीज, पति और बेटे संग पूजा करके महादेव को कहा शुक्रिया

टीवी की टॉप एक्ट्रेस रूपाली गांगुली अपने सीरियल ‘अनुपमा’ में तो छाई ही रहती हैं। साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चे में बनी रहती हैं। रूपाली गांगुली और उनका परिवार हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं और एक्ट्रेस भी अपनी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात शेयर करती हैं। हाल ही में रूपाली
ने एक नई सफेद मर्सिडीज कार खरीदी और इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ ये खबर शेयर की। रूपाली ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनके पति अश्विन वर्मा और उनके बेटे रुद्रांश वर्मा हैं।

शोरूम के अंदर रिकॉर्ड किए गए वीडियो में रूपाली (Rupali Ganguly) ने केक काटा, पूजा की और अपने परिवार, दोस्तों और स्टाफ के सदस्यों के साथ कुछ मजेदार पल भी शेयर किए। क्लिप में रूपाली ने अपने परिवार के साथ अपनी नई कार को दिखाया और इसकी खुशियां मनाई। शोरूम में छत से रूपाली के कई कटआउट लटके हुए थे।

बेटे और पति के साथ मनाई खुशी

रूपाली ने केक काटते समय अपने बेटे का हाथ पकड़कर इसे काटा, तब उन्होंने साड़ी पहन रखी थी। उन्होंने अपने बेटे और पति के साथ कार की पूजा भी की। रूपाली ने अपने बेटे को गले लगाया और अपने पति के साथ एक फैमिली फोटो भी खिंचवाई। जब वे किसी से बात कर रही थीं, तो उन्हें हंसते हुए और अश्विन की शर्ट खींचते हुए भी देखा गया। रूपाली ने कार के सामने पोज देते हुए एक स्टाफ सदस्य के साथ थोड़ा डांस भी किया।

रूपाली ने माताजी और महादेव को कहा शुक्रिया

रूपाली ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘आभार (हाथ जोड़कर इमोजी) जय मातादी, जय महाकाल (लाल दिल वाला इमोजी)। मुझे सपने देखने की हिम्मत देने के लिए धन्यवाद @ashwinkverma। @rajan.shahi.543 मुझे अपना बनाने का मौका देने के लिए धन्यवाद। सपने हकीकत में बदलते हैं। और मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद और सपना सच होने के लिए धन्यवाद रुद्रांश वर्मा !!’

TRP Reoprt: ‘बिग बॉस 16’ के आगे फ्लॉप हुई ‘तारत मेहता’ की कॉमेडी, अनुपमा से इमली तक जानिए कौन कितने पानी में

रूपाली गांगुली के सीरियल्स

उनके कई दोस्तों ने उन्हें बधाई दी। रोनित बोस रॉय ने उनके पोस्ट पर कॉमेंट किया, ‘आपके नए अधिग्रहण पर बधाई।’ एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने कहा, ‘बधाई हो।’ एक फैन ने उन्हें यह कहते हुए चिढ़ाया, ‘इस बार मोनिशा एक महंगी कार खरीद रही है।’ रूपाली के शो साराभाई वर्सेस साराभाई में उनके किरदार का नाम मोनिशा था। रूपाली टीवी शो ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ में मोनिशा साराभाई के रूप में फेमस हुईं। उन्होंने ‘बा बहू और बेबी’ और ‘परवरिश – कुछ खट्टी कुछ मीठी’ में भी काम किया है। फिलहाल वह स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में एक गुजराती औरत का किरदार निभा रही हैं।