रिकी मार्टन पर आरोप, भतीजे के साथ थे सेक्शुअल रिलेशन, सिंगर ने दिया है ये जवाब

127
रिकी मार्टन पर आरोप, भतीजे के साथ थे सेक्शुअल रिलेशन, सिंगर ने दिया है ये जवाब


रिकी मार्टन पर आरोप, भतीजे के साथ थे सेक्शुअल रिलेशन, सिंगर ने दिया है ये जवाब

Edited by जैसमिन | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: Jul 16, 2022, 11:57 AM

मशहूर पॉप स्टार रिकी मार्टिन पर उनके भतीजे ने आरोप लगाया है कि वह उनके साथ सेक्शुअल और रोमांटिक रिलेशनशिप में थे। हालांकि सिंगर ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इन्हें झूठा, घिनौना और बेबुनियाद बताया है।

 

रिकी मार्टिन
दुनियाभर में मशहूर पॉप स्टार रिकी मार्टिन पर पिछले दिनों ऐसे आरोप लगे थे कि वह अपने भतीजे के साथ ‘सेक्शुअल और रोमांटिक’ रिलेशनशिप में हैं। अब इस मुद्दे पर उनका रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने इन सारी खबरों को झूठी और घिनौनी बताया है। उन्होंने कहा है कि वह अपने 21 साल के भतीजे के साथ कभी भी किसी तरह के सेक्शुअल या रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं थे।

रिकी के वकील ने दी सफाई
इस मामले की सुनवाई 21 जुलाई को प्यूर्तो रिको की एक कोर्ट में होगी। अगर मामले में Ricky Martin दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 50 साल तक की जेल हो सकती है। रिकी मार्टिन पर लगे आरोपों पर उनके वकील ने कहा, ‘रिकी मार्टिन निश्चित तौर पर कभी भी अपने भतीजे के साथ किसी तरह के सेक्शुअल या रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं थे। यह बिल्कुल बेबुनियाद और घिनौने आरोप हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि जब जज तथ्यों की जांच करेंगे तो जल्द ही इस केस को खारिज कर दिया जाएगा।’
navbharat times -सुष्‍मिता सेन ने शेयर की पुरानी तस्‍वीर, साथ में द‍िखे एक्‍स बॉयफ्रेंड र‍िकी मार्टिन!
क्या है पूरा मामला?
बता दें कि शुक्रवार को एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने बताया था कि रिकी मार्टिन पर ये आरोप उनके 21 साल के भतीजे ने लगाए हैं। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यह भतीजा इस समय मानसिक तनाव और डिप्रेशन से जूझ रहा है। भतीजे ने अपने आरोपों में कहा है कि रिकी मार्टिन ने उन्हें 7 महीने तक डेट किया था। भतीजे ने अपने आरोपों में कहा है कि उनका सिंगर से 2 महीने पहले ब्रेकअप हो गया था लेकिन मार्टिन ने ब्रेकअप करने से मना कर दिया था और उनके घर के आसपास कई बार दिखाई दिए थे।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : ricky martin rejects claims of sexual & romantic relationship with nephew singer calls it disgusting
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network



Source link