रामदेवरा दर्शन कर लौटते समय वैन को ट्रेलर ने मारी टक्कर, भीलवाड़ा में झालावाड़ के 3 श्रद्धालुओं की मौत, 3 अन्य घायल

120
रामदेवरा दर्शन कर लौटते समय वैन को ट्रेलर ने मारी टक्कर, भीलवाड़ा में झालावाड़ के 3 श्रद्धालुओं की मौत, 3 अन्य घायल

रामदेवरा दर्शन कर लौटते समय वैन को ट्रेलर ने मारी टक्कर, भीलवाड़ा में झालावाड़ के 3 श्रद्धालुओं की मौत, 3 अन्य घायल

Bhilwara News: भीलवाड़ा में रामदेवरा दर्शन कर लौट रहे तीन जातरुओं की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस हादस में घायल हुए तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में जान गंवाने वाले सभी झालावाड़ के थ्जथे। हादसा राजमार्ग 148 D पर तब हुआ जब वैन और ट्रेलर में टक्कर हो गई।

 

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा (bhilwara) में शनिवार को एक सड़क हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई। इस हादसे में तीन अन्य घायल हुए हैं। हादसे का शिकार लोगरामदेवरा (ramdevra) से दर्शन करके लौट रहे थे। यह हादसा भीलवाड़ा देवली मार्ग पर जालमपुरा के निकट हुआ। दो दिन पहले आसींद में हुई सड़क दुर्घटना में भी 2 जातरूओं की मौत हुई थी। इससे पूर्व रायपुर तहसील के खेमाणा गांव के 5 जातरू अपनी जान गवा चुके हैं। रामदेवरा के दर्शनों के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं के साथ हो रहे हादसों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी एक उच्च स्तरीय बैठक बुला चुके हैं। सड़क मार्गों से होकर गुजरने वाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा को लेकर सरकार ने आमजन से सावधानी बरतने की बात भी कही चुकी है।

किराए की वैन में सवार थे भाई-भतीजे

जहाजपुर पुलिस ने बताया कि झालावाड़ जिले के सुनेल थाने के सलोतिया गांव का परिवार रामदेवरा से लौट रहा था। इनमें प्रेमचंद मेघवाल अपने भाइयों शिव लाल मेघवाल और रमेश मेघवाल और भतीजे गोविंद मेघवाल और एक अन्य बाबूलाल मेघवाल के साथ था। सभी किराए की वैन में चालक रवि शर्मा के साथ रामदेवरा से दर्शन कर कर लौट रहे थे।
navbharat times -पाली में भीषण सड़क हादसा, रामदेवरा से लौट रहे 6 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से अधिक घायल, वसुंधरा ने जताया दुख
वैन को ट्रेलर ने टक्कर मारी, 3 की मौत
जहाजपुर थाना क्षेत्र मैं राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 148 डी पर जालमपुरा गांव के पास भीलवाड़ा की ओर आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी। जिससे प्रेमचंद मेघवाल, रवि शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई और 1 अन्य घायल गोविंद मेघवाल की उपचार के लिए कोटा ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। इस हादसे में वैन में सवार दो अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर पर रेफर किया गया है। इस दुर्घटना में ट्रेलर चालक सुरेश भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

राजस्थान में हिंदू होना दलित होना भी पाप हो गया है – राज्यवर्धन सिंह राठौड़

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News