राज कुंद्रा से चल रही है शिल्पा शेट्टी की खटपट? बिना पति के फैमिली ट्रिप पर निकलीं एक्ट्रेस

81


राज कुंद्रा से चल रही है शिल्पा शेट्टी की खटपट? बिना पति के फैमिली ट्रिप पर निकलीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) पिछले दिनों अपने पति की गिरफ्तारी के चलते काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थीं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था. हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने परिवार के साथ अलीबाग की सैर पर निकलीं. वह फेरी लेकर मांडवा से जेट्टी जाती नजर आईं. उनके साथ उनकी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) और बच्चे वियान (Vivaan) और समीशा (Shamisha) थे, लेकिन इस मौके पर उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) उनके साथ नजर नहीं आए.

पति के बिना घूमने निकलीं शिल्पा?

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने नीले रंग की शर्ट पहनी थी और गुलाबी रंग की फ्रॉक पहने क्यूट समीशा को गोद में लिया था. पापाराजी के साथ शिल्पा हमेशा (Shilpa Shetty) की तरह काफी डीसेंट नजर आईं. उन्होंने फोटोग्राफर्स को देखकर उनकी तरफ वेव किया. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के बेटे वियान सफेद और बेज रंग की कैजुअल टीशर्ट में नजर. सुनंदा के लुक की बात करें तो उन्होंने वायलेट सलवार कमीज पहनी.

पोर्नोग्राफी मामले में फंसे हैं राज कुंद्रा

बता दें कि पिछले महीने आर्थर रोड जेल से रिहा होने के बाद से राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने काफी लो प्रोफाइल रखा है. वह लाइमलाइट से दूरी बनाकर रहे हैं और अधिकतर वक्त अपने परिवार के साथ बिताते नजर आए हैं. गौरतलब है कि वह पोर्नोग्राफी मामले में जमानत पर बाहर है. उन्हें एडल्ट वीडियो शूट करने और एक प्लेटफॉर्म के जरिए स्ट्रीमिंग में इनवॉल्व होने के लिए गिरफ्तार किया गया था.


शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने बना ली है दूरी?

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) ने वर्क फ्रंट से दूरी बना ली थी. उन्होंने सभी रियलिटी शोज और अन्य इवेंट्स में जाना बंद कर दिया था. हालांकि राज की जमानत के बाद से वह लगातार वर्क फ्रंट पर एक्टिव हैं और पापाराजी के सामने भी खुशमिजाज अंदाज में नजर आ रही हैं. इस बात को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठाते भी नजर आए हैं कि शिल्पा ऐसी सिचुएशन में भी इतनी खुश कैसे रहती हैं.

इसे भी पढ़ें: टीवी की सीता Debina Bonnerjee का क्यों हुआ ऐसा हाल, VIDEO देख रो पड़ेंगे फैंस!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link