राज्यसभा में जो बोला सब बताऊंगा, फिर उद्धव और रश्मि चप्पल से… नारायण राणे के पास संजय राउत का कौन सा राज?

71
राज्यसभा में जो बोला सब बताऊंगा, फिर उद्धव और रश्मि चप्पल से… नारायण राणे के पास संजय राउत का कौन सा राज?

राज्यसभा में जो बोला सब बताऊंगा, फिर उद्धव और रश्मि चप्पल से… नारायण राणे के पास संजय राउत का कौन सा राज?


मुंबई: उद्धव ठाकरे गुट (Uddhav Thackeray) के राज्यसभा सांसद संजय राउत पर बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) ने जबरदस्त निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मेरे राज्यसभा सांसद बनने के बाद संजय राउत (Sanjay Raut) राज्यसभा में मेरे बगल में बैठकर उद्धव ठाकरे और उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे के बारे में जो कुछ भी कहता था। वह सब कुछ मैं एक दिन उद्धव ठाकरे को मिलकर बताऊंगा। उद्धव ठाकरे और रश्मि ठाकरे (Rashmi Thackeray) ने उसे चप्पलों से मारेंगे। नारायण राणे ने कहा कि शिवसेना को खत्म करने के काम में संजय राउत जुटे हुए हैं, वह मातोश्री में सुरंग बना रहे हैं। नारायण राणे यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि संजय राउत भस्मासुर की तरह हैं, जिसके सर या कंधे पर हाथ रख देंगे, उसका भस्म होना तय है।

नारायण राणे ने कहा कि संजय राउत तुम मुझे जहां बुलाओगे, मैं वहां आने को तैयार हूं। प्रोटेक्शन छोड़कर आने को तैयार हूं। राणे ने कहा कि मौजूदा राजनीतिक माहौल में संजय राउत एक जोकर की भूमिका में हैं। राणे ने कहा कि मैं संजय राउत को पत्रकार मानता ही नहीं।

मुझसे मत भिड़ो वरना नंगा कर दूंगा…
दरअसल कुछ दिन पहले संजय राउत ने नारायण राणे पर निशाना साधते हुए कहा था कि मैं आपकी सौ फर्जी कंपनियों के बारे में खुलासा करूंगा तो पचास साल तक जेल में रहना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि नारायण राणे मुझसे मत भिड़ो वरना नंगा कर दूंगा। तुम एक नामर्द इंसान हो, तुम मुझे क्या लड़ना सिखाओगे? सीबीआई और ईडी के डर से तुम पार्टी छोड़कर भाग गए थे। तुम मुझसे बात करने के लायक काबिल नहीं हो।

राउत ने कहा कि अब तक मैंने इसके बारे में कुछ भी बोला नहीं लेकिन यह सब को अरे-तुरे की भाषा में बात करता है। कल तक एकनाथ शिंदे को को अरे-तुरे (बेअदबी) बोलता था। उसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी ऐसे ही बोलता था,यह है कौन? आगामी दिनों में महाराष्ट्र में नारायण राणे बनाम संजय राउत की जंग देखने को मिल सकती है।

वेंटिलेटर पर है शिंदे सरकार!
संजय राउत ने महाराष्ट्र की शिंदे-फडणवीस सरकार पर निशाना साधते हुए दावा किया कि यह सरकार फरवरी का महीना नहीं देख पाएगी। राउत ने कहा कि महाराष्ट्र का राजनीतिक वातावरण एक परिवर्तन की तरफ जा रहा है। साल 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियां तो शुरू हैं लेकिन उसके पहले भी परिवर्तन हो सकता है। मेरा यकीन है कि यह सरकार आगामी फरवरी महीना देखने के पहले गिर जाएगी। राउत ने कहा कि अगर न्यायपालिका पर दबाव नहीं आया तो संविधान और कानून का उल्लंघन करने वाले लोगों की यह अवैध सरकार गिर जाएगी।

इन के 16 विधायकों को अपात्र ठहराया जाएगा। मुझे इस बात का भी भरोसा है कि न्यायपालिका पर दबाव लाने के सारे प्रयास विफल होंगे। संजय राउत ने कहा कि सरकार फिलहाल वेंटिलेटर पर है। अदालत ने जिस दिन अपना फैसला सुनाया, उस दिन सरकार का राम नाम सत्य हो जाएगा।

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News