राजू श्रीवास्तव के निधन से गम में डूबा देश, सोशल मीडिया पर फैंस ऐसे कर रहे याद

56
राजू श्रीवास्तव के निधन से गम में डूबा देश, सोशल मीडिया पर फैंस ऐसे कर रहे याद

राजू श्रीवास्तव के निधन से गम में डूबा देश, सोशल मीडिया पर फैंस ऐसे कर रहे याद

देश के पॉप्युलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 की उम्र में निधन हो गया। 42 दिन अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ते हुए उन्होंने 21 सितंबर की सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर आखिरी सांस ली। उनको 10 अगस्त की सुबह हार्ट अटैक आया था। तभी से वह एम्स के वेंटिलेटर पर बेजान अवस्था में पड़े हुए थे। इस बीच उनके शरीर में हल्की-फुल्की हलचल हुई लेकिन वह होश में नहीं आए। उनके लिए परिवार ने पूजा-पाठ की। फैन्स ने ठीक होने के लिए मंगलकामना की लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। कॉमेडियन के यूं चले जाने से चारों तरफ गम का माहौल है। सभी सोशल मीडिया पर दुख जाहिर कर रहे हैं।

‘गोलमाल’ और ‘गंगाजल’ जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर मुकेश तिवारी ने राजी श्रीवास्तव के निधन पर ट्वीट कर लिखा- हमारी व्यथा को हास्य कथा सा रूपित करने वाले राजू श्रीवास्तव जी को नमन! श्रद्धांजलि!

Raju Srivastav Death Reason: राजू श्रीवास्‍तव की मौत कैसे हुई, सब ठीक हो रहा था फिर अचानक क्‍या हो गया?
‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी कॉमेडियन के निधन पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने कहा है कि राजू श्रीवास्तव के चले जाने से उनको भारी दुख हुआ है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

navbharat times -Raju Srivastav Family: पत्नी संग ‘नच बलिए’ में दिखे थे राजू श्रीवास्तव, बेटी अंतरा को मिला बहादुरी सम्मान
निमित तिवारी नाम के यूजर ने भी देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक प्रकट किया है।

navbharat times -Raju Srivastav Death: राजू श्रीवास्‍तव का निधन, 42 दिनों से जिंदगी की जंग लड़ रहे थे सबके चहेते ‘गजोधर भैया’
पिनाकिन नाम से ट्विटर यूजर ने भी सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है।

navbharat times -Raju Srivastav News: राजू श्रीवास्तव को मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराएगी फैमिली? 37वें दिन भी नहीं आया होश
उमेश मिश्रा ने भी राजू श्रीवास्तव के निधन पर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। साथ ही उनकी आत्मा की शांती के लिए प्रार्थना की है।

navbharat times -Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव को फिर आया बुखार, वेंटिलटर पर अभी भी हैं बेहोश, हालत नाजुक
क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्विटर पर रिएक्ट किया है और राजू श्रीवास्तव की आत्मा की शांति के लिए दुआ की है।

वरुण ग्रोवर ने भी ट्वीट किया है। लिखा है- 90 के दशक में लखनऊ दूरदर्शन का सबसे बड़ा सितारा थे राजू भाई। रोज़मर्रा की मुश्किलों से जूझते किरदारों में से हास्य ढूँढ़ने में उनसे बेहतर कोई नहीं था। उन्होंने हास्य-व्यंग्य को कवि सम्मेलन और मिमिक्री के पंडाल से निकाला और हिन्दी के पहले स्टेंडअप कॉमेडियन बने। श्रद्धांजलि।

‘रामायण’ में लक्ष्मण में किरदार निभा कर पॉप्युलर हुए एक्टर सुनील लहरी ने भी राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जाहिर किया है।