राजस्थान में बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर ‘हमले’ का मुद्दा लोकसभा में उठा, जसकौर मीणा ने किया सांसद को है जान का खतरा

64
राजस्थान में बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर ‘हमले’ का मुद्दा लोकसभा में उठा, जसकौर मीणा ने किया सांसद को है जान का खतरा

राजस्थान में बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर ‘हमले’ का मुद्दा लोकसभा में उठा, जसकौर मीणा ने किया सांसद को है जान का खतरा

डिसक्लेमर:यह आर्टिकल एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड हुआ है। इसे नवभारतटाइम्स.कॉम की टीम ने एडिट नहीं किया है।

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर से भारतीय जनता पार्टी की सांसद रंजीता कोली पर कथित हमले का विषय सोमवार को लोकसभा में पार्टी की महिला सदस्यों ने उठाया और उचित कार्रवाई की मांग की। भाजपा की जसकौर मीणा ने शून्यकाल में इस विषय को उठाते हुए कहा कि राजस्थान में महिलाओं की सुरक्षा की स्थिति काफी खराब है।

 

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर से भारतीय जनता पार्टी की सांसद रंजीता कोली पर कथित हमले का विषय सोमवार को लोकसभा में पार्टी की महिला सदस्यों ने उठाया और उचित कार्रवाई की मांग की। भाजपा की जसकौर मीणा ने शून्यकाल में इस विषय को उठाते हुए कहा कि राजस्थान में महिलाओं की सुरक्षा की स्थिति काफी खराब है। उन्होंने कहा, ‘हमारी सांसद रंजीता कोली पर चौथी बार हमला किया गया है। जब प्रदेश सरकार एक सांसद की सुरक्षा नहीं कर पाएगी तो आम महिलाओं का क्या होगा।’ उन्होंने दावा किया कि ‘सांसद की जान को खतरा है और राजस्थान सरकार का रवैया महिलाओं के प्रति असंवेदनशील है’। मीणा ने कहा कि सदन को इस ओर ध्यान देना चाहिए और उचित कार्रवाई होनी चाहिए।

भाजपा की रंजनाबेन भट्ट ने भी शून्यकाल में इस विषय को उठाते हुए कहा, ‘राजस्थान के भरतपुर में हमारी साथी सांसद रंजीता कोली पर कल हमला हुआ। उन पर चौथी बार हमला किया गया है। दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती।’ उन्होंने आरोप लगाया कि ‘राजस्थान के मुख्यमंत्री ने अपना खुद का कानून बना लिया है कि बलात्कार के दोषियों को फांसी की सजा नहीं होगी।’ रंजना बेन ने कहा कि रंजीता कोली पर हमले के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की जाए। पार्टी की कई महिला सदस्यों ने उनका समर्थन किया।
navbharat times -भरतपुर सांसद पर चौथी बार हमला, पर एक खरोच भी नहीं, इन सवालों में उलझ गई रंजीता कोली!
भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने झारखंड के ‘इस्लामीकरण’ की तरफ बढ़ने का दावा किया और कहा कि राज्य सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए। आईयूएमएल के अब्दुस समद समदानी ने कहा कि केरल में आवारा कुत्तों से लोग बहुत परेशान हैं और घबराए हुए हैं। उन्होंने कहा कि उचित कदम उठाये जाने चाहिए ताकि लोगों को राहत मिल सके।
navbharat times -BJP सांसद रंजीता कोली को ट्रक से कुचलने की कोशिश, चौथी बार हमला, खनन माफियाओं पर लगे गंभीर आरोप
शिवसेना के धैर्यशील माने ने कहा कि मराठी साहित्यकार अन्नाभाऊ साठे को भारत रत्न (मरणोपरांत) से सम्मानित किया जाए। कांग्रेस के हिबी इडेन ने सेना में भर्ती की ‘अग्निपथ’ योजना को वापस लेने की मांग की। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के लाउ श्रीकृष्णा, भाजपा के छेदी पासवान और कई अन्य सदस्यों ने लोक महत्व के अलग-अलग विषय उठाए।

Kuldeep Bishnoi Joins BJP: पत्नी के साथ बीजेपी में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई, देखिए मोदी के लिए क्या कहा

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News