राखी सावंत ने बताया आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड का नाम, पूछा- मेरा पति कितने दिन रखोगी

6
राखी सावंत ने बताया आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड का नाम, पूछा- मेरा पति कितने दिन रखोगी

राखी सावंत ने बताया आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड का नाम, पूछा- मेरा पति कितने दिन रखोगी

राखी सावंत ने बीते दिनों से लेकर अब तक अपने पति आदिल खान दुर्रानी की छीछालेदर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बात तो अब इनकी तलाक तक आ पहुंची है। हालांकि ऐसा होना है या नहीं, इसकी जानकारी नहीं लेकिन आए दिन मीडिया में एक्ट्रेस ढेर सारी बातें कह रही हैं। अब तो उन्होंने आदिल की कथित गर्लफ्रेंड के बारे में भी बता दिया है कि वह कौन है और उसका नाम क्या है। वहीं, राखी के भाई अलग बयान दे रहे हैं। उनका कहना है कि मां के निधन के बाद से राखी थोड़ी परेशान हैं इसलिए वह कुछ भी बोल रही हैं।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की पहली शादी के बारे में तो सब जानते ही हैं। अब वैसा ही उनकी दूसरी शादी के साथ होता दिखाई दे रहा है। वह रोज मीडिया में आकर पहले आदिल की धज्जियां उड़ाती हैं और बाद में कहती हैं कि अब सब ठीक हो गया है। इन्हीं सब के बीच एक्ट्रेस के भाई राकेश सावंत ने कहा है- राखी थोड़ी सी अपसेट हो गई है इसलिए कुछ भी बोल रही है और जो भी बोल रही है, वो अपने होश में नहीं है। मैं तो जनता को बस ये कहूंगा कि हाथ जोड़कर विनती है कि उसकी बातों का बुरा न मानें। उसकी बातों का गलत मतलब न निकालें। फैन्स से विनती करना चाहता हूं कि उसे सम्भालें। आज उसे आपके प्यार की जरूरत है। सपोर्ट की जरूरत है।

Adil-Rakhi: मीडिया के सामने आए आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत को कहा अबला नारी, गर्लफ्रेंड पर भी तोड़ी चुप्पी

आदिल की गर्लफ्रेंड का नाम राखी ने बताया

जहां भाई राकेश बहन राखी के लिए फैन्स से हाथ जोड़कर विनती कर रहे हैं। वहीं, राखी सांवत अपनी धुन में मस्त हैं। उन्होंने पपाराजी के सामने पहले आदिल की गर्लफ्रेंड का नाम न बताने की बात कही थी। लेकिन अब उन्होंने उसकी पूरी पोल-पट्टी खोलकर रख दी है। राखी सावंत ने कहा- उसका नाम तनु है। उसको शर्म आनी चाहिए। आदिल इसी लड़की के साथ रह रहा है। पहले उसने मुझसे माफी मंगवाई जबरदस्ती ये कहकर कि वह वापस आ जाएंगे लेकिन वह नहीं आए। उस लड़की को शरम आनी चाहिए कि किसी के पति को चुरा लेती है। मेरा ही सिक्का खोटा है। मैं कुछ नहीं कह सकती। मेरा हसबैंड बचाकर कितने दिन रखोगी।

navbharat times -Rakhi-Adil: आदिल खान दुर्रानी ने खोला राखी सावंत का कच्चा-चिट्ठा तो बदले एक्ट्रेस के सुर, बोलीं- अब सब ठीक है

राखी सावंत ने आदिल के अफेयर की खोली पोल

राखी सावंत ने कहा कि वह बिग बॉस मराठी में गई थीं। तब सब आदिल के हवाले करके गई थीं। पांच हफ्ते बाद वह बाहर आई थीं तब फैन्स ने आदिल के अफेयर के बारे में बताया था। फोटो और वीडियो दिखाया था। तब मुझे पता चला कि इनका अफेयर चल रहा है। फिर भी मैं खामोश रही। आदिल को 10 से 50 बार बोला कि उसको छोड़ दीजिए। मेरी मां अस्पताल में है। मैं रोज रो रही हूं। मैं बर्दाश्त नहीं कर पाऊंगी। आपने ये चीटिंग किया कैसे। मेरे मां के दर्द से ज्यादा मेरे लिए तब कुछ नहीं था।