राखी सावंत ने पहना ऐसा बैकलेस कपड़ा, लोग बोले- उर्फी जावेद ने तोहफा दिया है क्या

304


राखी सावंत ने पहना ऐसा बैकलेस कपड़ा, लोग बोले- उर्फी जावेद ने तोहफा दिया है क्या

नई दिल्ली: अभिनेत्री और डांसर राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. राखी अपने हर लुक की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में राखी ने अब अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसपर नेटिजंस लाइक और कमेंट की जमकर बरसात कर रहे हैं. 

राखी का लेटेस्ट वीडियो 

इस वीडियो में राखी सावंत चीता प्रिंट ड्रेस में अपनी बैक और यहां बना टैटू फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. अपनी कमर को फ्लॉन्ट करने के लिए राखी ने इस दौरान बालों का भी बन बनाया हुआ है. कुछ ही घंटो में राखी के इस वीडियो को 18 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  

नेटिजंस के मजेदार रिएक्शंस 

राखी सावंत के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं. जहां एक यूजर ने अपने कमेंट को उर्फी जावेद से जोड़ते हुए लिखा, ‘राखी क्या तुम्हें ये ड्रेस उर्फी जावेद ने तोहफे में दी है?’ तो वहीं एक और यूजर ने उनके हाईलाइट हो रहे चीता प्रिंट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘भागो भागो शेर आया.’ ऐसे ही फैंस और भी तमाम दिलचस्प रिएक्शन राखी के इस वीडियो पर दे रहे हैं. 

बोल्डनेस के लिए मशहूर राखी

राखी सावंत अपने बोल्ड अंदाज के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं. राखी का इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा उनके एक से बढ़कर एक सिजलिंग फोटो और तस्वीर से पटा हुआ है. फैंस को राखी का हॉट अंदाज इतना पसंद है कि राखी जब साड़ी भी पहनती हैं तो लोगों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए वो साड़ी को बोल्ड टच देना नहीं भूलती हैं. राखी अपने फैशन सेंस के साथ खूब एक्सपेरिमेंट करती दिखाई देती हैं. 

राखी की पर्सनल लाइफ

राखी सावंत अपने बोल्ड स्टेटमेंट के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं. पिछले काफी समय से एक्ट्रेस अपनी शादी और फिर तलाक को लेकर चर्चाओं में है. शादी के ऐलान के बाद जहां लंबे समय तक राखी ने अपने पति का चेहरा नहीं दिखाया तो वहीं ‘बिग बॉस’ में पति रितेश के साथ नजर आईं, और बाहर आते ही उन्होंने तलाक का ऐलान कर दिया. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं खूब एक्टिव 

राखी सावंत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने एक से बढ़कर एक शानदार रील्स और फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो कि इंटरनेट पर खूब वायरल भी रहते हैं. राखी से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

यह भी पढ़ें: पूजा बनर्जी पर चढ़ी होली की मस्ती, हाथ में ठंडाई का गिलास लिए झूमती दिखीं एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 





Source link