राखी सावंत के पति आदिल पर रेप केस, ईरानी लड़की ने कराई FIR, बोली- इंटीमेट तस्वीरें लीक की धमकी दी

62
राखी सावंत के पति आदिल पर रेप केस, ईरानी लड़की ने कराई FIR, बोली- इंटीमेट तस्वीरें लीक की धमकी दी

राखी सावंत के पति आदिल पर रेप केस, ईरानी लड़की ने कराई FIR, बोली- इंटीमेट तस्वीरें लीक की धमकी दी

राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी की मुश्किलें अब और बढ़ गई हैं। राखी सावंत की शिकायत के बाद आदिल पहले से ही न्यायिक हिरासत में हैं। राखी सावंत ने आदिल पर मारपीट और उनके पैसे-जेवरात हड़पने का आरोप लगाया था। अब आदिल के खिलाफ ईरानी स्टूडेंट ने रेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। यह मामला मैसूर के वीवी पुरम थाने में दर्ज करवाया गया है।

‘इंडियाटुडे’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ईरान की एक स्टूडेंट ने Adil Khan Durrani के खिलाफ मैसूर में एफआईआर दर्ज करवाई है। स्टूडेंट का आरोप है कि आदिल उसे इंटीमेट तस्वीरें लीक करने की धमकी भी दे रहा था। बताया जा रहा है कि आदिल के खिलाफ आईपीसी की धारा आदिल के खिलाफ 376, 504, 506, 417 और 420 के तहत केस दर्ज किया गया है। आदिल के खिलाफ यह दूसरी एफआईआर है। पहली एफआईआर पत्नी राखी सावंत ने करवाई। राखी ने आदिल पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के साथ-साथ मारपीट का आरोप लगाया और अपनी मेडिकल रिपोर्ट भी दिखाई।

Adil GF Call Leak: तनु और आदिल के भाई की कॉल रिकॉर्डिंग को राखी सावंत ने किया लीक, खोली गर्लफ्रेंड की पोलपट्टी

क्या हैं ईरानी लड़की के आदिल पर आरोप?

बताया जा रहा है कि ईरान की यह स्टूडेंट जब फार्मेसी के कोर्स के लिए मैसूर आई थी, तो उसकी मुलाकात आदिल से उसके डेजर्ट लैब फूड अड्डा में हुई। धीरे-धीरे आदिल और उस लड़की के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। लड़की का आरोप है कि आदिल ने उसे शादी का झांसा दिया और जिस अपार्टमेंट में दोनों साथ रह रहे थे, वहां उसका रेप किया। लड़की का कहना है कि आदिल बार-बार शादी की बात किए जाने पर टाल रहा था। करीब 5 महीने पहले जब लड़की ने आदिल से फिर शादी के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया और कहा कि उसके कई और लड़कियों के साथ इसी तरह के संबंध हैं।
navbharat times -Adil Khan GF: राखी सावंत मुझे मत घसीटो…आदिल की ‘गर्लफ्रेंड’ तनु चंदेल ने तोड़ी चुप्पी, कही चौंकाने वाली बात
navbharat times -Rakhi Sawant: राखी सावंत को ट्रक से कुचलने की धमकी, बोलीं- आदिल की पहली पत्नी ने फोन पर बताई उसकी सारी करतूत

राखी बोलीं – आदिल ने मुझे जिंदा लाश बना दिया

14 दिन की न्यायिक हिरासत में आदिल

ईरानी लड़की ने बताया कि जब उसने आदिल से कहा कि वह पुलिस के पास जा रही और सबकुछ बता देगी तो उसने लड़की को स्नैपचैट पर उसकी कुछ इंटीमेट तस्वीरें भेज दीं। लड़की के मुताबिक, आदिल ने उसे धमकी दी कि अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो वह उसकी तस्वीरें लीक कर देगा और घरवालों को भी भेज देगा। फिलहाल आदिल, राखी की एफआईआर के बाद से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है। राखी की शिकायत के बाद आदिल को पूछताछ के लिए ओशिवारा पुलिस थाने बुलाया गया था और बाद में कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।