राखी सावंत की नौटंकी, बोलीं- श्रीलंका मुझे कैद करेगा तो मोदीजी हिंदुस्तान का सारा पैसा दे देंगे

172
राखी सावंत की नौटंकी, बोलीं- श्रीलंका मुझे कैद करेगा तो मोदीजी हिंदुस्तान का सारा पैसा दे देंगे


राखी सावंत की नौटंकी, बोलीं- श्रीलंका मुझे कैद करेगा तो मोदीजी हिंदुस्तान का सारा पैसा दे देंगे

टीवी की सबसे पसंदीदा चेहरों में से एक राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके कई वीडियोज इंटरनेट पर हर रोज वायरल होते रहते हैं। कभी अपने फैंस के साथ फोटोज लेते हुए तो कभी अपने चाहनेवालों की मदद करते हुए, राखी अक्सर हेडलाइन्स में रहती हैं। एक ऐसा ही तड़कता-भड़कता वीडियो फिर से सामने आया है, जिसमें वो देश के पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में काफी मजेदार बात कहती नजर आ रही हैं। राखी का ये वीडियो काफी मजेदार है। वो ये कहती दिखाई दे रही हैं कि अगर उन्हें श्रीलंका बंदी बना लेता है, तो मोदी जी क्या करेंगे।

मोदी देंगे राखी के लिए इतने पैसे
हाल ही में आए एक वीडियो में, राखी सावंत (Rakhi Sawant) ये कहती नजर आ रही हैं कि इकोनॉमी वॉर चल रहा है। ऐसे में अगर श्रीलंका उन्हें कैद कर लेता है, तो वो क्या करेंगी। वीडियो में राखी कहती हैं, ‘मुझे बहुत डर लग रहा है। हर जगह इकोनॉमी वॉर चल रहा है। मैं बहुत डरी हुई हूं। ऐसे में अगर श्रीलंका मुझे बंदी बना लेता है, तो मैं क्या करूंगी। मोदी जी क्या करेंगे। वो तो मुझे बचाने के लिए कुछ भी देंगे। हिंदुस्तान का सारा पैसा मुझे छुड़ाने में लगा देंगे। देश तो हमारा सोने की चिड़िया है। मोदी जी देश का सारा पैसा मुझे वापस लाने में लगा देंगे।’


राखी सावंत का नकली बेबी बंप
इससे पहले, राखी ने (Rakhi Sawant New Video) अपने नकली बेबी बंप से सभी को हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर दिया था। राखी शहर में नकली बेबी बंप लगाकर घूम रही थीं। जब पपाराजी ने उन्हें देखा, तो वो उनसे मजेदार बातें करने लग गईं। राखी सावंत ने मुंबई में पापराज़ी से बात करते हुए कहा, ‘वे निर्दोष और पवित्र हैं। ये आदिल के बच्चे हैं। यहां भ्रष्टाचार, हत्या, चोरी और युद्ध चल रहा है। दुनिया में बहुत सारे गलत काम हो रहे हैं। भगवान ने मुझे दो मसीहाओं के साथ आशीर्वाद दिया है। वे आप सभी जैसे पापियों से दुनिया को मुक्त करने के लिए मसीहा के रूप में आ रहे हैं। मेरा बच्चा बाहुबली बनेगा।’ बाद में, राखी ने खुलासा किया कि वह अपने पेट के अंदर दो गुब्बारे ले जा रही थीं और फिर उन्हें फोड़ दिया।


राखी और रितेश का रिश्ता
राखी सावंत ने 14 फरवरी को सोशल मीडिया पर पति रितेश सिंह से अलग होने की घोषणा की। उन्होंने अलग होने की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया। राखी ने बिग बॉस 15 में अपने पति रितेश को दुनिया के सामने पेश किया, जिन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में एंट्री की और एलिमिनेट होने से पहले कुछ हफ्तों तक वहीं रहे। अलग होने के बाद राखी ने आदिल को अपने नए बॉयफ्रेंड के तौर पर दुनिया के सामने पेश किया। उन्होंने यह भी दावा किया कि आदिल ने उन्हें प्रपोज करने के लिए एक नई बीएमडब्ल्यू खरीदी। आदिल एक बिजनेसमैन हैं।





Source link