राखी के भाई और दोस्त ने दिखाए मारपीट के सबूत, कहा- आदिल ने कितनी दरिंदगी से मारा है

14
राखी के भाई और दोस्त ने दिखाए मारपीट के सबूत, कहा- आदिल ने कितनी दरिंदगी से मारा है

राखी के भाई और दोस्त ने दिखाए मारपीट के सबूत, कहा- आदिल ने कितनी दरिंदगी से मारा है

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी के बीच शादी के समय से शुरू हुई उठापटक अब सीरियस हो गई है। पिछले दिनों राखी सावंत ये कहती नजर आई थीं आदिल ने उन्हें किसी लड़की के लिए छोड़ दिया है। बाद में राखी ने उस लड़की का चेहरा भी सबको दिखाया। हालांकि, इन सबके बाद वापस राखी कहती नजर आई थीं कि उनका आदिल उनके पास लौट आया है और वह उनके खिलाफ मीडिया में कुछ नहीं बोलना चाहतीं। इस बात को बोले ज्यादा वक्त नहीं हुआ कि राखी के नए बयान ने लोगों को हिला दिया। उन्होंने आदिल पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आदिल 3 साल पहले उस लड़की से शादी कर चुके हैं और वे उन्हें धोखा दे रहे हैं। हालांकि, इसके बाद भी राखी और आदिल का एक वीडियो सामने आया जिसमें आदिल राखी को अपने हाथों से रेस्ट्रॉन्ट में खाना खिलाते दिख रहे थे। अब चौंकाने वाली बात ये है कि राखी ने आदिल पर मारपीट और उनके पैसे और गहनों को मिस हैंडल करने का आरोप लगाया। अब राखी के भाई ने उनके साथ हुई मारपीट के सबूत भी दिखाए हैं।

राखी सावंत के भाई राकेश सावंत और दोस्त वाहिद खान ने एक्ट्रेस के साथ हुई मारपीट के सबूत और मेडिकल रिपोर्ट्स भी दिखाए हैं, जो इस बात का सबूत देते हैं कि आदिल उनपर अत्याचार करते थे।

Rakhi Sawant on Adil: पति के गिरफ्तारी के बाद राखी सावंत ने किया ये खुलासा, बोलीं- आदिल सुबह मुझे मारने आया था

भाई और दोस्त ने दिखाए राखी के साथ मारपीट के सबूत

इसके अलावा एक वीडियो में दोनों राखी के साथ हुए इस दुर्व्यवहार पर बातें करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में वाहिद खान कहते नजर आ रहे हैं, ‘हर किसी के जहन में है कि क्या आदिल राखी को मारा करता था? अब मैं आपलोगों के सामने ऐसा फोटोग्राफ रखने वाला हूं और एक मेडिकल रिपोर्ट रखने वाला हूं जिससे ये बात साबित हो जाएगी कि आदिल किस कदर से राखी को मारा करता था।’ इसके बाद वह राखी के हाथ की चोट दिखाते हैं। वह कह रहे हैं, ‘इसे देखकर आपको पता लगेगा कि कितनी बुरी तरह से आदिल एक महिला के साथ पेश आता था। ऐसा कोई नॉर्मल आदमी नहीं हो सकता है, कोई एबनॉर्मल ही हो सकता है, मैंने जब फोटो देखी तो हैरान रह गया। ये तो शुरुआत है, मामली दिख रहा होगा कि हाथ में चोट लगना तो मामूली बात है।’ इसके बाद उन्होंने सीने पर लगी चोट की तस्वीर भी दिखाई। उन्होंने कहा- ये उस रात की बात है जब राखी की मां का निधन हुआ था औऱ राखी को उसी रात उसने मारा।

कहा- डॉक्टर ने बोला कि कितनी दरिंदगी से राखी को मारा है

उन्होंने बताया कि राखी का मेडिकल रिपोर्ट भी दिखाता हूं, जब उनकी चोट को देखकर डॉक्टर ने बोला था कि कितनी दरिंदगी से उन्हें मारा है, ऐसे जानवर को भी नहीं मारते। वाहिद कहते हैं- जो लोग ये सब देखकर हंस रहे हैं और उन्हें ड्रामा क्वीन कह रहे हैं, उन्हें ये दिखाकर तमाचा मारना चाहूं कि क्या वे अपनी मां बहनों के साथ इस तरह का दु्र्व्यवहार बर्दाश्त करेंगे?

आदिल के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज

बता दें कि राखी सावंत लगातार आदिल दुर्रानी के खिलाफ तरह-तरह के आरोप लगा रही हैं। राखी ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आदिल के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाया है और FIR दर्ज कराई है। ओशिवारा पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 406-420 के अलावा 506, 513 और 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है। कहा जा रहा है कि आदिल का फोन पुलिस ने जब्त कर लिया है और इस मामले में उनसे पूछताछ चल रही है।

राखी ने मां की मौत का जिम्मेदार भी आदिल को ठहराया है

राखी ने अपनी मां की मौत का जिम्मेदार भी आदिल को बताया है। एक वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं, ‘तुमने मेरी मां को मारा है। वो आज जिंदा होतीं अगर टाइम पर उनका इलाज हो गया होता। तुमने कहीं का नहीं छोड़ा अपनी बीवी को, रास्ते पर ला दिया है, कंगाल कर दिया।’ वाहिद अली राखी ने बात की और इस बातचीत में कहा, ‘मेरी मां अस्पताल में दम तोड़ रही थीं। बैंक में पैसे होने के बावजूद आदिल ने मेरी मां के इलाज के लिए पैसे नहीं दिए। मेरी मां आखिर कैसे मरीं? आदिल खान दुर्रानी की वजह से मरीं वो, उस वक्त टाइम पर मेरी मां की एक छोटी सी सर्जरी होनी थी। अगर आदिल ने उस वक्त पैसे दे दिए होते तो ऐसा नहीं होता। वो मेरे ही पैसे थे, वो तो भिखारी है और उसके पास कुछ नहीं है।’