रश्मिका मंदाना ने मालदीव से शेयर की पहली फोटो, जूम कर-करके विजय देवरकोंडा को ढूंढने लगे फैंस

230
रश्मिका मंदाना ने मालदीव से शेयर की पहली फोटो, जूम कर-करके विजय देवरकोंडा को ढूंढने लगे फैंस

रश्मिका मंदाना ने मालदीव से शेयर की पहली फोटो, जूम कर-करके विजय देवरकोंडा को ढूंढने लगे फैंस

साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों दो वजहों से सुर्खियों में हैं। पहला ये कि उनकी बॉलीवुड डेब्यू मूवी ‘गुडबाय’ रिलीज हो चुकी है और वो पिछले कई दिनों से इस मूवी का प्रमोशन करने में जुटी हुई थीं। दूसरा कारण ये है कि वो वेकेशन मनाने के लिए मालदीव गई हैं। अब अकेले जातीं तो इतनी चर्चा शायद ही होती, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वो रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा संग वहां क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। ऐसे में फैंस उनके बारे में पल-पल का अपडेट्स जानने के लिए एक्साइटेड हैं। उन्होंने मालदीव जाकर वहां से अपनी एक सेल्फी शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है। उनके पीछे नीला समंदर और साफ आसमान दिखाई दे रहा है। ये तस्वीर होटल रूम की लग रही है, जिसमें वो ठहरी हुई हैं। इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘हाई लव्स।’

विजय को ढूंढने लगे फैंस

रश्मिका मंदाना की सेल्फी

Rashmika Mandanna ने जैसे ही ये फोटो शेयर की, वैसे ही लोग इस तस्वीर को जूम कर-करके इसमें ‘लाइगर’ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को ढूंढने लग गए। खैर, इस फोटो को कितना भी जूम कर लो, रश्मिका के अलावा कोई नजर नहीं आ रहा है।

रिश्ते को लेकर अब तक नहीं तोड़ी चुप्पी
बताया जाता है कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने ही कभी इस रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है। विजय जब करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में आए थे, तब भी करण ने उनसे रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कई बार पूछा था, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया था।

navbharat times -Rashmika-Vijay: छुप-छुपाके, सबसे छुपाके मालदीव रवाना हुए विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना, पर खुल गई पोल-पट्टी
रश्मिका-विजय ने दो फिल्मों में साथ किया है काम
रश्मिका और विजय ने ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ मूवी में साथ काम किया था। इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आई थी। इसके बाद से ही इनके रिलेशनशिप को लेकर कयास लगाए जाने लगे थे।

‘GoodBye’ देख बाहर निकलते लोगों से रश्मिका ने पूछा- कैसी लगी मेरी फिल्म…

दोनों बॉलीवुड में रख चुके हैं अपने कदम
वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका और विजय दोनों ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। विजय ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘लाइगर’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उन्हें सक्सेस नहीं मिली। अब रश्मिका भी ‘गुडबाय’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। इस फिल्म को ऑडियंस का मिला-जुला रिएक्शन मिला है। इसके अलावा रश्मिका के पास दो और बॉलीवुड मूवीज हैं। एक रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ और दूसरी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू।’ विजय की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु के साथ उनकी एक फिल्म रिलीज होगी, जिसका नाम ‘खुशी’ है।