रश्मिका मंदाना को डेट कर रहे हैं विजय देवरकोंडा? साउथ स्टार ने करण जौहर के शो में बताया सच

134
रश्मिका मंदाना को डेट कर रहे हैं विजय देवरकोंडा? साउथ स्टार ने करण जौहर के शो में बताया सच


रश्मिका मंदाना को डेट कर रहे हैं विजय देवरकोंडा? साउथ स्टार ने करण जौहर के शो में बताया सच

फेमस फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ इन दिनों खूब चर्चा में है। इस हफ्ते के गेस्ट ‘अर्जुन रेड्डी’ एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे थे। दोनों ने शो में सेक्स लाइफ से लेकर डेटिंग तक को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। फैंस ये जानने के लिए बेकरार थे कि क्या विजय अपना रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कुछ बोलेंगे या फिर रश्मिका मंदाना संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म करेंगे। आपको ये जानकर खुशी होगी कि साउथ स्टार ने शो में इन सबको लेकर बातचीत की। उन्होंने सामंथा रुथ प्रभु को लेकर अपनी फीलिंग्स भी बयां की। उन्होंने ये भी बताया कि वो रिलेशनशिप स्टेटस पर मुहर क्यों नहीं लगाते हैं। आइये जानते हैं कि एक्टर ने क्या-क्या बोला।

करण जौहर (Karan Johar) ने ‘कॉफी विद करण 7’ में विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) से बहुत कुछ बुलवाने की कोशिश की, लेकिन उनकी सारी कोशिशें नाकाम रहीं। करण ने विजय से रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल पूछा। रश्मिका मंदाना संग रिश्ते के बारे में पूछा। सिर्फ यही नहीं, उन्होंने तो ये भी पूछ लिया कि क्या वो कभी थ्रीसम करेंगे? हालांकि, विजय ने उनके सारे सवालों का संजीदगी से जवाब दिया।

विजय पर लाइन मार रही हैं बॉलीवुड की हसीनाएं

आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा इस समय बॉलीवुड की हसीनाओं के दिलों पर छाए हुए हैं। करण के ही शो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने खुलासा किया था कि वो विजय को डेट करना चाहती हैं। इसी शो में ये बात भी सामने आई थी कि जान्हवी भी विजय से कनेक्टेड हैं। हालांकि, उन्होंने ये मानने से इनकार कर दिया था। अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने भी खुलासा किया कि वो विजय को लाइन मार रही थीं, लेकिन उन्होंने भाव नहीं दिया। कुल मिलाकर इस समय विजय के लिए बॉलीवुड हसीनाओं की लाइन लगी हुई है, लेकिन उनका दिल शायद किसी और के लिए ही धड़क रहा है।

रश्मिका के लिए कहा- वो प्यारी हैं
Karan Johar ने जब विजय से रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) संग उनके रूमर्ड रोमांस के बारे में पूछा तो ‘लाइगर’ एक्टर ने जवाब दिया, ‘मैंने शुरुआत में उनके साथ दो फिल्में की थीं। आप फिल्मों के जरिए बहुत कुछ शेयर करते हैं। रश्मिका प्यारी हैं। आई लव हर। वो हकीकत में एक अच्छी दोस्त हैं।’

रिलेशनशिप स्टेटस पर कही ये बात
इसके बाद करण ने विजय से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा कि क्या वो सिंगल हैं या फिर कॉम्प्लिकेटेड रिलेशनशिप में हैं? इसके जवाब में साउथ स्टार ने कहा, ‘जिस दिन मेरी शादी होगी। मेरे बच्चे होंगे। उस दिन मैं इस बात को खुलेआम कहूंगा, लेकिन तब तक मैं किसी को भी चोट नहीं पहुंचाना चाहता हूं। मुझे यकीन है कि बहुत सारे ऐसे लोग हैं, जो बतौर एक्टर मुझसे प्यार करते हैं। मैं उन्हें हर्ट नहीं करना चाहता। वो मुझे इतना प्यार दे रहे हैं और मैं ये नहीं कहना चाहता कि मैं किसी के साथ हूं।’

विजय और रश्मिका ने दो फिल्मों में किया काम
विजय और रश्मिका ने दो फिल्मों में काम किया है। एक का नाम ‘गीता गोविंदम’ और दूसरी मूवी का नाम ‘डियर कॉमरेड’ है। दोनों ही फिल्मों में इनकी केमिस्ट्री पर फैंस फिदा हो गए थे। उन्हें दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आई थी। कहा जाता है कि तभी से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन कभी इस पर मुहर नहीं लगाई। हालांकि, करण के ही शो में जान्हवी कपूर के मुंह से निकल गया था कि विजय रश्मिका को डेट कर रहे हैं! हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है, वो तो ये एक्टर्स ही बता सकते हैं।

विजय ने की सामंथा की तारीफ

भले ही विजय ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस और रश्मिका मंदाना संग रिश्ते पर ज्यादा कुछ न बोला हो, लेकिन उन्होंने ‘ऊं अंटावा’ गर्ल सामंथा रुथ प्रभु जमकर तारीफ की। करण ने रैपिड फायर राउंड में पूछा कि इंडिया में मोस्ट डिजायरेबल वुमन कौन है? इस पर विजय ने तपाक से सामंथा रुथ प्रभु का नाम लिया। जब करण ने पूछा कि क्या सामंथा को आपकी इस फीलिंग के बारे में पता है तो विजय ने कहा कि हां, वो जानती हैं। वो डार्लिंग है। वो अमेजिंग हैं और गजब की महिला हैं।



Source link