रवि किशन ने की बिग बॉस के शालीन भनोट की दिल खोलकर तारीफ, ‘अच्छे आदमी’ को ये नसीहत भी दे डाली

14
रवि किशन ने की बिग बॉस के शालीन भनोट की दिल खोलकर तारीफ, ‘अच्छे आदमी’ को ये नसीहत भी दे डाली

रवि किशन ने की बिग बॉस के शालीन भनोट की दिल खोलकर तारीफ, ‘अच्छे आदमी’ को ये नसीहत भी दे डाली

भोजपुरी एक्टर से राजनेता और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रवि किशन ने शालीन भनोट की जमकर तारीफ की है। रवि किशन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बिग बॉस 16 के शालीन भनोट की जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं। उन्होंने शालीन को सपोर्ट किया और विनर बनने के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने शालीन भनोट को नसीहत भी दे दी है। रवि किशन के इस वीडियो को शालीन भनोट के इंस्टाग्राम अकांउट से शेयर किया गया है। बता दें शालीन भनोट बिग बॉस 16 के टॉप 5 कंटेस्टेंट में शामिल हैं।

रवि किशन (Ravi Kishan) का एक वीडियो सामने आया है। उन्होंने बताया कि वह बिग बॉस सीजन 1 (Bigg Boss) का हिस्सा रहे हैं और यही वजह है कि वह कोई भी सीजन शो का मिस नहीं करते हैं। इस शो में उन्हें शालीन भनोट (Shalin Bhanot) काफी पसंद आए हैं। जिन्होंने शुरू से अब तक कई उतार चढ़ाव देखे हैं। साथ ही उन्होंने शालीन को नसीहत भी दी कि बिग बॉस (Bigg Boss 16 Trophy) की ट्रॉफी बहुत बड़ी चीज है उसे पाने के लिए संयम की बहुत जरूरत है। आप इस संयम को बनाए रखें आपने शानदार खेला है। उम्मीद करता हूं कि आप बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर घर आए।

शालीन भनोट ने रवि किशन की बातों पर क्या कहा

शालीन भनोट के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि रवि किशन के शानदार शब्दों के लिए वह धन्यवाद करते हैं। उन्होंने शालीन की सेना को मोटिवेट किया है। इन खूबसूरत शब्दों के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। वह भी एक विनर की तरह हैं जिन्होंने दूसरे विनर के लिए इस तरह की जबरदस्त बातें कही हैं। साथ ही शालीन के लिए वोट की अपील की बात भी कही गई है।

रवि किशन ने शालीन भनोट की दी नसीहत

भोजपुरी एक्टर ने कहा, शालीन मैं रवि किशन बात कर रहा हूं। मैं बिग बॉस के पहले सीजन में था और इस शो ने मेरी जिंदगी में कई बदलाव लाए हैं। शालीन मैंने आपको शो की शुरुआत में देखा और शो के साथ साथ आपके अंदर जो जो बदलाव आए वो भी देखा। आप पूरे देश में काफी पसंद किए जा रहे हो। आप ऐसे ही लगे रहो हो। मैं आपके भाई राहुल से मिला। मेरी आपके लिए शुभकामनाएं हैं। आप यूं ही खुद को बनाए रखो। आपने जो विनर बनने के लिए आशाएं संवारे हैं वो बनाए रखो लेकिन संयम मत खोना। देश आपको खूब प्यार दे रहा है।

Shalin Bhanot Journey: प्यार, ब्रेकअप, चिकन, अच्‍छा आदमी का ढोंग! कुछ ऐसा रहा BB16 में शालीन का खट्टा-मीठा सफर

अर्चना गौतम की भी कर चुके तारीफ

बता दें इससे पहले रवि किशन ने अर्चना गौतम के पुराने वीडियो को शेयर करते हुए उन्हें भी मोटिवेट किया था। दरअसल रवि किशन के शो बाजीगर में 9 साल पहले अर्चना गौतम पहुंची थीं। इसी शो का ऑडिशन वीडियो वायरल हुआ तो उन्होंने अर्चना की बिग बॉस जर्नी की तारीफ की थी।