रणवीर सिंह के मुंबई में हैं 4 आलीशान घर, गोवा में भी है करोड़ों का बंगला, कीमत सुन आता माझी सटकली

95
रणवीर सिंह के मुंबई में हैं 4 आलीशान घर, गोवा में भी है करोड़ों का बंगला, कीमत सुन आता माझी सटकली


रणवीर सिंह के मुंबई में हैं 4 आलीशान घर, गोवा में भी है करोड़ों का बंगला, कीमत सुन आता माझी सटकली

रणवीर सिंह के नए आलीशान लग्ज़री घर और उसकी कीमत की चर्चा खूब हो रही है, जिसके लिए उन्होंने 1-2 करोड़ नहीं बल्कि करीब 7 करोड़ रुपये केवल स्टैम्प ड्यूटी भरा है। रणवीर ने 119 करोड़ रुपये का घर खरीदकर अपने फैन्स को हैरान कर दिया है। ‘पद्मावत’, ‘सिम्बा’, ‘गली बॉय’ जैसे बैक टु बैक हिट फिल्में देने वाले रणवीर सिंह बॉलिवुड के बैंकेबल ऐक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं। यहां यह भी बता दें कि साल 2022 में हाइएस्ट पेड बॉलिवु़ड ऐक्टर्स की लिस्ट में छठे नंबर पर हैं, जबकि साल 2019 में वह सातवें नंबर पर और 2018 में इस लिस्ट में वह पांचवें नंबर पर थे। अब इतनी कमाई करने वाले रणवीर ने मेहनत के पैसों से ऐसा आलीशान आशियाना खरीद लिया है, जिसका सपना देखना भी कई सितारों के लिए मुश्किल है। रणवीर का यह नया घर पहला नहीं है बल्कि इससे पहले भी वह कई और शानदार प्रॉपर्टी में इन्वेंस्ट कर चुके हैं। आइए जानें, किस जगह पर रणवीर का कितना महंगा घर है।

Ranveer Singh बांद्रा, बैंडस्टैंड के पास अपना यह नया घर खरीदा है, जो बिल्डिंग की 16वीं मंजिल से लेकर 19वें फ्लोर तक फैला हुआ है। हालांकि, पहले भी कई बार ऐसी चर्चा रही कि रणवीर ने अलग-अलग जगहों पर आलीशान घर खरीदा है।

प्रभादेवी, मुंबई में रणवीर का शानदार अपार्टमेंट
मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि साल 2015 में प्रभादेवी, मुंबई स्थित Beaumonde टावर्स में अपना अपार्टमेंट बुक किया है। बताया गया था कि यह वही बिल्डिंग थी जिसमें दीपिका रहती थीं। तीन साल के बाद शादी से ठीक पहले रणवीर इसी बिल्डिंग में दो फ्लोर खरीदा जिसकी कीमत 15 करोड़ के आसपास बताई गई थी और कहा जा रहा था कि कीमत और ज्यादा भी हो सकती है।

गोरेगांव में रणवीर का 10 करोड़ का घर
बांद्रा और प्रभादेवी से पहले रणवीर अपने शुरुआती दिनों में गोरेगांव में रहते थे। तब रणवीर उस वक्त की कीमत के हिसाब से 10 करोड़ के शानदार अपार्टमेंट में रहते थे। ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान पास होने की वजह से वह फिर से इसी घर में रहने लगे थे।

गोवा में भी है आलीशान बंगला
साल 2018 में रणवीर और दीपिका ने मिलकर एक बंगला खरीदा। इसी घर के साथ यह भी खबरें आने लगी थीं कि इनकी शादी की खबरें सच हैं। इनका यह बंगला पॉश इलाके में है, जहां एक्स आरबीआई गर्वनर रघुराम राजन, एक्स इंडियन क्रिकेटर सुनील गावस्कर उनके पड़ोसी हैं। बताया गया था कि इसकी कीमत करीब 9 करोड़ रुपये है।

ranveer-singh-house

अलीबाग में खरीदा 22 करोड़ का घर
पिछले साल खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मुंबई, अलीबाग में 22 करोड़ रुपये में एक शानदार बंगला खरीदा है। बताया गया था कि 9000 स्क्वेयर मीटर जमीन पर बने इस बंगले में 5 बेडरूम हैं। चर्चा यह भी थी कि दोनों ने इस बंगले के लिए 1.32 करोड़ की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है।

अब 119 करोड़ रुपये के घर के मालिक हैं रणवीर
अब रणवीर ने शाहरुख खान के घर के पास बांद्रा में 119 करोड़ का अपार्टमेंट खरीदा है, जिसके लिए उन्होंने 7.12 करोड़ स्टैम्प ड्यूटी भरा है। 16 से 19 मंजिल तक फैले इस अपार्टमेंट के 16वें फ्लोर पर 4BHK है और बाकी के तीन फ्लोर पेंटहाउस हैं। इस घर में 11,266 वर्ग फुट का कार्पेट एरिया है और 1,300 वर्ग फुट की स्पेशल छत है और रणवीर को बिल्डिंग में 19 कार पार्क करने की भी सुविधा दी गई है।



Source link