रणबीर कपूर का ब्लेजर पहनकर प्रमोशन के लिए निकलीं आलिया भट्ट, कहा- पति के कपड़े चुरा लिए

163
रणबीर कपूर का ब्लेजर पहनकर प्रमोशन के लिए निकलीं आलिया भट्ट, कहा- पति के कपड़े चुरा लिए


रणबीर कपूर का ब्लेजर पहनकर प्रमोशन के लिए निकलीं आलिया भट्ट, कहा- पति के कपड़े चुरा लिए

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस ने अपने पति रणबीर का ब्लेजर चुराया है।

 

प्रमोशन के लिए निकलीं आलिया भट्ट
एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी धमाकेदार फिल्मों की वजह से तो चर्चे में रहती ही हैं, साथ ही वो अपने फैशन सेंस से भी सुर्खियां बटोरती हैं। आलिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी सबकी जुबान पर छाई हुई हैं। आलिया प्रेग्नेंट हैं और वो इन दिनों अपने इस फेज को खूब एंजॉय कर रही हैं। आलिया की फिल्म डार्लिंग्स भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसे लेकर भी वो काफी एक्साइटेड हैं। इसके प्रमोशन्स में आलिया पूरी तरह जुटी हुई हैं। हाल ही में उन्हें बड़ी ही खूबसूरत ड्रेस में देखा गया, जिसके साथ एक मजेदार बात जुड़ी हुई है।

पति रणबीर की ब्लेजर चुराई

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक काले रंग की जैकेट के साथ एक ब्लेजर पहने हुए अपनी शानदार तस्वीरें शेयर कीं। कैप्शन में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के प्रचार के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का ब्लेज़र चुराया है। खैर, वो इस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं और इसके लिए फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘जब पति दूर हो। मैंने आज अपना लुक पूरा करने के लिए उनका ब्लेजर चुराया। थैंक्यू माय डार्लिंग्स।’


डार्लिंग्स के लिए एक्साइटेड आलिया
जल्द ही, अनन्या पांडे ने उनकी पोस्ट पर कॉमेंट किया और लिखा, ‘आलिया,’ फिर उन्होंने एक दिल वाली इमोजी भी लगाई। इस बीच, आलिया इन दिनों विजय वर्मा और शेफाली शाह के साथ अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के प्रचार में बिजी हैं। जसमीत के रीन की यह फिल्म 05 अगस्त, 2022 को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।


पहले बच्चे का इंतजार
वहीं, एक्ट्रेस जल्द ही रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। एक्ट्रेस ने इसी साल जून में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इस कपल ने 14 अप्रैल, 2022 को मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की थी।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network





Source link