रकुलप्रीत सिंह की फिल्म छतरीवाली की शूटिंग लखनऊ में शुरू, निभा रही हैं कंडोम टेस्टर की भूमिका

152

रकुलप्रीत सिंह की फिल्म छतरीवाली की शूटिंग लखनऊ में शुरू, निभा रही हैं कंडोम टेस्टर की भूमिका

फिल्म ‘छतरीवाली’ की शूटिंग फिलहाल लखनऊ में शुरू हो गई है। इस फिल्म में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की भूमिका बेहद दिलचस्प है। इस फिल्म फिल्म की कहानी एक महिला पर आधारित है जो एक छोटे से शहर से है और नौकरी के लिए बेताब है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह छोटे से शहर करनाल से रहती हैं जो कैमिस्ट्री में ग्रेजुएट है और सीक्रेट तौर पर एक कॉन्डम टेस्टर का काम करती है।

लखनऊ. फिल्म ‘छतरीवाली’ की शूटिंग फिलहाल लखनऊ में शुरू हो गई है। इस फिल्म में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की भूमिका बेहद दिलचस्प है। इस फिल्म फिल्म की कहानी एक महिला पर आधारित है जो एक छोटे से शहर से है और नौकरी के लिए बेताब है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह छोटे से शहर करनाल से रहती हैं जो कैमिस्ट्री में ग्रेजुएट है और सीक्रेट तौर पर एक कॉन्डम टेस्टर का काम करती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह इन दिनों लगातार कई प्रजेक्ट्स में काम कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘छतरीवाली’ का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है। इस फिल्म में रकपलप्रीत सिंह कंडोम टेस्टर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की घोषणा के बाद से ही ये फिल्म काफी सुर्खियों में आ गई थी। वहीं अब फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करने के बाद एक बार फिर से फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है।

फिल्म ‘छतरीवाली’ में रकुल प्रीत सिंह का किरदार बेहद अनोखा होने वाला है। ऐसे अवतार में रकुल को इससे पहले कभी देखा भी नहीं गया है। इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल लखनऊ में शुरू हो गई है। फिल्म की कहानी एक महिला पर आधारित है जो एक छोटे से शहर से है और नौकरी के लिए बेताब है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह छोटे से शहर करनाल से रहती हैं जो कैमिस्ट्री में ग्रेजुएट है और सीक्रेट तौर पर एक कॉन्डम टेस्टर का काम करती है। फिल्म में रकुलप्रीत अपने काम के बारे में छुपाती है, उनकी नौकरी एक रहस्य ही रहती है। ‘छतरीवाली’ एक विचित्र ड्रामा है और प्रोडक्शन हाउस की एक अन्य नई हाई- कॉन्सेप्ट फिल्म है जो दर्शकों के लिए पाथ- ब्रेकिंग विषयों को लाने के लिए जाना जाता है।

फिल्म और इसके कॉन्सेप्ट के बारे में बात करते हुए निर्देशक तेजस देवस्कर कहते हैं कि, ‘हमारी फिल्म एक सोशल फैमिली एंटरटेनर है, जिसका उद्देश्य कंडोम के उपयोग को कलंकित करना है और हम वास्तव में उत्साहित हैं कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। रकुल अपनी हर भूमिका में ताजगी लाती हैं और इस तरह के संवेदनशील, विचारोत्तेजक विषय के साथ, दर्शक निश्चित रूप से कॉमेडी की रोलर-कोस्टर सवारी का आनंद लेंगे।’

वहीं फिल्म को लेकर अपने एक्साइटमेंट के बारे में बात करते हुए रकुलप्रीत कहती हैं कि, ‘यह काफी दिलचस्प और हटके विषय है और मैं अपने किरदार को लेकर बहुत रोमांचित हूं। कुछ मुद्दों को हल्के- फुल्के तरीके से उजागर करना महत्वपूर्ण है और इस बात ने मुझे काफी उत्साहित किया है।’ बता दें कि ‘छतरीवाली’ रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी प्रोडक्शन के बैनरतले बनी है। फिल्म का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओस्कर ने किया है।






Show More
















उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News